comscore
Friday, December 9, 2022
- विज्ञापन -

Bihar News: 44 वर्ष की चाची 14 साल के भतीजे को दे बैठीं दिल, जानिए कैसे जुड़े प्यार के तार

Published Date:

Bihar News: कहते हैं कि प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है. ये कहावत आज बिहार की इस खबर पर बिल्कुल फिट बैठती है. बनमनखी थाना क्षेत्र से एक ऐसा प्यार का मामला सामने आया है जिसे जानकर लोगों के कान खड़े हो जा रहे हैं, क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा है. यहां पर 44 साल की चाची 14 साल के अपने नाबालिग भतीजे को दिल बैठती हैं.

हालांकि बाद में दोनों के प्यार की चर्चा जब पूरे गांव में फैल गई तो मामला पेचीदा हो गया. फिर बात चाचा के कानों तक पहुंची तो उन्होंने भतीजे से चाची की मांग भरवा दी. हालांकि गांव वालों के दवाब में भतीजे द्वारा चाची की मांग भरने का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर पुलिस ने अब केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऐसे शुरू हुआ प्यार का सिलसिला

दरअसल, 44 साल की महिला का पति पंजाब में नौकरी करता है और महिला बिहार में रहती है. दोनों के तीन बच्चे भी है. इस बीच ही महिला के साथ उसके भतीजे के साथ प्यार के तार जुड़ जाते हैं. फिर महिला अपने भतीजे के साथ एक ही कमरे में रहने लग जाते हैं.

फिर इस बात की भनक चाचा को लगी तो अचानक से बिना बताए आ पहुंचे और उन्होंने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. इसके बाद देखते-देखते ही गांव में इस बात की चर्चा होने लगी और मामला गांव के समक्ष पहुंचा तो लोगों ने महिला और भतीजे की शादी कराने का दवाब बनाया और दोनों की शादी करवा दी.

ये भी पढ़ें: स्कैमर है आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड, कई लोगों से कर चुका है ब्लैकमेलिंग! जानिए अपडेट

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें