राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट पर भाजपा ने साधा निशाना, पलटवार में कांग्रेस बोली-‘मोदी जी के 1.5 लाख के चश्मे पर भी बात हो’

Rahul Gandhi

भाजपा और कांग्रेस के बीच सोशल मीडिया पर राजनीति हलचल आएदिन देखने को आए मिलती रहती है. वहीं इस समय कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की रैलियों में जोरों-शोरो से लगे हुए हैं. इस दौरान ही एक रैली में कुर्ता पैजामा की जगह पर टी-शर्ट और जींस पहन ली और ऐसे ही रैली में भी लोगों के बीच शामिल हो गए

इस पर भाजपा ने उनकी टी-र्शट पर ट्वीटर पर उन्हें घर लिया और लिखा कि भारत देखो! नीचे दिए गए ट्वीट में आप देख सकते हैं कि जो टी-शर्ट राहुल पहने हुए ठीक वैसे ही प्रिंट की टी शर्ट एक वेबसाइट पर ऑनालइन शो कर रही है जिसकी कीमत 41,000 रुपए बताई गई है.

वहीं अब इस बात पर कांग्रेस ने भी भाजपा पर पलटवार करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमें लिखा है कि ‘अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर, मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो, बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी’.

अरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगीअरे… घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो… बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी।

ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है Railway Station पर लिखे सेन्ट्रल, जंक्शन और टर्मिनल का क्या होता मतलब, जानें