comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Blast in Jammu-Kashmir: आठ घंटों के भीतर उधमपुर में हुए दो बम धमाके, दो लोग घायल

Published Date:

Blast in Jammu-Kashmir: जम्मू-कश्मीर में इस समय दहशत का माहौल बना हुआ है क्योंकि वहां पर पिछले आठ घंटों के अंदर दो बम धमाके हुए हैं, जिसमें दो लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आई है. वहीं अब इलाके में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. साथ ही सेना के जवान का सर्च ऑपरेशन शुरू हो गया है. हालांकि अभी बम विस्फोट किसने किया है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि हम इन बम धमाकों के बारे में पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं. पहला बम धमाका जहां देर रात 10.45 बजे के करीब हुआ हैै जिसमें दो लोग घायल हुए हैं, जबकि दूसरा धमाका आज सुबह 5.42 बजे ऊधमपुर बस स्टैंड में खड़ी एक बस में हुआ है, जिसमें किसी के भी जान मान की हानी की खबर नहीं मिली है.

वहीं इस मामले की जांंच कर रहे जम्मू के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया है कि पहला धमाका ऊधमपुर के दोमेल चौके के पास पेट्रोल पंप पर खड़ी एक बस में हुआ जबकि दूसरा धमाका आज सुबह पुराने बस स्टैंड के भीतर खड़ी एक बस में हुआ है.

फिर आगे उन्होंने बताया कि यह दोनों धमाके एक जैसे ही थे. रात को हुए बम धमाके में जहां कंडक्टर समेत दो लोग घायल हुए वहीं आज सुबह हुए बम धमाके में किसी के भी घायल होने की सूचना नहीं है. वहीं अब मामले पुलिस के साथ ही सेना को भी अलर्ट कर दिया गया है. बता दें कि आज ही सर्जिकल स्ट्राइक की छठी वर्षगांठ है.

ये भी पढ़ें: UP Roadways का हो रहा कायाकल्प,20 साल से खाली पड़े पदों पर होगी भर्ती,1300 नई बस भी होंगी शामिल

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...