comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeबिजनेसGreater Noida: खरीद लो ग्रेनो के इन सेक्टरों में सस्ते-सस्ते प्लॉट! झटपट करें ऐसे रजिस्ट्रेशन

Greater Noida: खरीद लो ग्रेनो के इन सेक्टरों में सस्ते-सस्ते प्लॉट! झटपट करें ऐसे रजिस्ट्रेशन

Published Date:

Greater Noida: अगर आप ग्रेटर नोएडा में अपना खुद का प्लॉट लेने की सोच रहे हैं तो फिर जल्द ही ये सपना आपका साकार हो सकता है क्योंकि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण जनता के लिए शहर में आवासीय प्लॉट खरीदने के लिए एक योजना लेकर आ रहा है, जिसमें कोई भी शख्स अपने परिवार के लिए जमीन खरीद सकता है.

वहीं ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ से मिली जानकारी के मुताबिक योजना के तहत शहर में 186 आवासीय प्लॉटों की ब्रिकी की जाएगी जिन प्लॉट का आकार 162 वर्ग मीटर से लेकर 738 वर्ग मीटर तक है. प्लॉट की बिक्री के लिए 20 जनवरी 2023 से रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुका है. जबकि इसकी आखिरी तारीख 3 फरवरी 2023 है. इसके अलावा 7 फरवरी तक सारे डॉक्यूमेंट्स जमा कर सकते हैं.

कौन से सेक्टर में हैं प्लॉट?

वहीं सेक्टर-2 में 200 वर्ग मीटर साइज के 142 प्लॉट उपलब्ध हैं और 162 वर्ग मीटर के 15 प्लॉट पड़े हुए हैं. Fai 3 में 350 वर्ग मीटर के चार प्लॉट,डेल्टा 2 में 200 वर्ग मीटर के दो प्लॉट, डेल्टा 3 में 350 वर्ग मीटर के दो प्लॉट, सिग्मा 2 और 1 में, 500 वर्ग मीटर के चार प्लॉट हैं. इसके अलावा सेक्टर CHI 3 में 500 वर्ग मीटर के 15 प्लॉट और 738 वर्ग मीटर के आकार का एक प्लॉट है.

प्लॉट लेने के लिए ऐसे करो रजिस्ट्रेशन

अगर आप प्लॉट लेन के लिए रजिस्ट्रेशन करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको  https://etender.sbi पर जाना होगा, जहां यह प्रक्रिया पूरी की जा सकती है. जानकारी के मुताबिक भूखंडों की ई-नीलामी होने की संभावना है. वहीं अगर की बात करें तो इन प्लॉट की कीमत 34,000 रुपये प्रति वर्ग मीटर से लेकर 43,000 रुपये प्रति वर्ग मीटर तक की है.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने 21 सबसे बड़े अनाम द्वीपों का किया नामकरण, बंगाल में मोहन भागवत का संबोधन

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें