Delhi Geeta Colony:दिल्ली में वारदात! गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास लड़की का शव कई टुकड़ों में मिला

  
Delhi Geeta Colony:दिल्ली में वारदात! गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के पास लड़की का शव कई टुकड़ों में मिला

Delhi Geeta Colony: उत्तरी दिल्ली के गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे यमुना किनारे एक महिला का शव 7- 8 टुकड़ों में बरामद हुआ है।  इन टुकड़ों को प्लास्टिक के दो बैग में पैक किया गया था। ये टुकड़े गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के नीचे यमुना किनारे जंगल में मिले हैं। शुरुआती जांच से ऐसा लगता की माहिला की हत्या कई दिन पहले हुई और उसके शव को यहां लाकर फेंका गया।

पुलिस की कई टीमें जांच में लगी

दिल्ली की गीता कॉलोनी फ्लाईओवर के बीच यमुना किनारे जंगल में बुधवार सुबह सवा 9 बजे एक लड़के ने शव देखा, लड़के ने पुलिस को जानकारी दी।  पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि शव 7- 8 टुकड़ों में प्लास्टिक के दो काले रंग बैगों में रखा गया।

https://twitter.com/ANI/status/1678995277762666496?s=20

पुलिस का बयान आया सामने 

पुलिस के मुताबिक- महिला का शव कई दिन पुराना है, क्योंकि शव को जंगली जानवरों ने नोचा है।  महिला की उम्र देखने में 35-40 साल लग रही है. मौके पर उत्तरी दिल्ली जिले की पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट लेकर पहुंची. पूरे जंगल में आसपास के इलाके की तलाशी क्राइम टीम और डॉग स्क्वायड बुलाकर की है और सबूतों को जुटाने की कोशिश की गई. पुलिस के मुताबिक- शुरुआती जांच से ऐसा लगता है कि महिला की हत्या कई दिन पहले को गई और उसके शव को यहां फेंका गया। अब तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस की कई टीमें जांच में लगी हैं।

Tags

Share this story

Around The Web

अभी अभी