comscore
Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतAnkita Bhandari के घर पहुंचे सीएम धामी,पिता को दिया 25 लाख का चेक, कुमार विश्वास बोले- आखिर क्यों?

Ankita Bhandari के घर पहुंचे सीएम धामी,पिता को दिया 25 लाख का चेक, कुमार विश्वास बोले- आखिर क्यों?

Published Date:

बेटी Ankita Bhandari की हत्या से गमजदा परिजनों को ढांढस बंधाने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुक्रवार को स्वयं उनके गांव डोभ श्रीकोट पंचायत के धूरो पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अंकिता के माता-पिता व भाई से मुलाकात की और उन्हें आर्थिक सहायता के रूप में 25 लाख रुपये का चेक सौंपा.इस दौरान कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत, जिलाधिकारी डॉ.विजय कुमार जोगदंडे, एसएसपी यशवंत सिंह चौहान, एसडीएम आकाश जोशी आदि भी उपस्थित रहे.

रो पड़े Ankita Bhandari के पिता

चेक देखकर अंकिता के पिता फफक पड़े और उन्होंने सहायता राशि लेने से इन्कार कर दिया. सीएम के काफी समझाने के बाद वह चेक लेने को राजी हुए. उन्होंने कहा कि लोग परिवार को बदनाम कर रहे हैं. परिवार पहले ही बेटी के गम में डूबा है और ऐसी बातें दुख को और बढ़ाने का काम कर रही हैं.

सीएम ने दिया आश्वाशन

मुख्यमंत्री ने परिजनों को आश्वस्त किया कि Ankita Bhandari को न्याय दिलाने के लिए सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराएंगे.हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. कहा कि जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है, उन सभी पर कार्रवाई की जाएगी.उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।बताया कि मामले की जांच को डीआईजी पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम गठित की गई है.

बीएल संतोष ने दी Ankita Bhandari को श्रद्धांजलि

नई दिल्ली से देहरादून पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष ने अंकिता को श्रद्धांजलि अर्पित की. भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में संतोष ने अंकिता की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए. पार्टी ने पूरे प्रदेश में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, पूर्व सीएम डॉ.रमेश पोखरियाल निशंक व त्रिवेंद्र सिंह रावत, सांसद नरेश बंसल आदि ने भी अंकिता को श्रद्धांजलि दी.

कुमार विश्वाश बोले-क्यों?

उत्तराखंड सरकार द्वारा मुआवजे का ऐलान होने के बाद डॉ. कुमार विश्वास ने मुआवजे पर सवाल उठाया है. ट्वीटर एकाउंट में अपने बातें शेयर करते हुए विश्वास ने सरकार से एक सवाल पूछा है–‘पर क्यूँ ?’विश्वास लिखते हैं कि सत्ता के अहंकार में डूबे उस हत्यारोपी के कुकर्मों की सजा उसी की संपत्ति से दी जानी चाहिए. कहा कि इस घिनौने कृत्य के लिए मुआवजा टैक्स-पेयर के पैसे से क्यूँ दिया जाएगा? विश्वास का कहना है कि हत्यारोपी के रिजॉर्ट और सम्पत्तियों की नीलामी करके बिटिया के परिजनों को सारा रुपया दे देना चाहिए.

आरएसएस के नेता के खिलाफ हुआ मुकदमा दर्ज

Ankita Bhandari हत्याकांड को लेकर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी पोस्ट करने पर पुलिस ने आरएसएस (RSS)नेता विपिन कर्णवाल के खिलाफ रायवाला थाने में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने समाज में वैमनस्यता एवं तनाव फैलाने के साथ महिला का अपमान करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.सीओ ऋषिकेश डीसी ढौडियाल ने बताया कि विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकर आरोपी की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है.पुलिस उनके घर एवं दूसरे ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें गिरफ्तार करेगी.

ये भी पढ़ें: सरकार ने 67 और पॉर्न बेवसाइटों को ब्लॉक करने का दिया आदेश, देखिए पूरी लिस्ट

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu plants: धन से भर जाएगी आपकी भी तिजोरी, घर के आंगन में आज ही लगाएं ये खास पौधे

Vastu plants: वास्तुशास्त्र में कई सारे ऐसे पेड़-पौधों के...

Khatu shyam mandir: कैसे स्थापित हुआ खाटू श्याम का पवित्र मंदिर? जानें रोचक कहानी

Khatu shyam mandir: खाटू श्याम कलियुग के प्रमुख देवता...

Janhvi Kapoor के इस साड़ी लुक ने सोशल मीडिया पर मचाई तबाही, Photos देख छूट जाएगा पसीना

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव...