comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Delhi Crime News: तीन दोस्तों ने मिलकर 10 साल के लड़के के गुप्तांग में घुसा दी थी रॉड, मां ने सुनाया बेटे का दर्द

Published Date:

Delhi Crime News: दिल्ली के न्यू सीलमपुर से एक ऐसी दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जिसे जानकर किसी के भी नीचे से जमीन खिसक जाएगी. सीलमपुर इलाके में 10 साल के लड़के के साथ उसके तीन दोस्तों से ऐसी बर्बरता की है जिसके कारण उसकी शनिवार को जान चली गई. वहीं अब इस मामले में बच्चे की मां ने अपने बच्चे के मुख से सुनी सारी दास्तां बया की है.

पुलिस के मुताबिक दरअसल, पड़ोस के रहने वाले हम उम्र तीन दोस्त 10 साल के लड़के को खेल के बहाने एक सुनसान जगह पर ले गए. जिसके बाद 18 सितंबर को उन्होंने बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए फिर उसे मारापीटा था, जिससे वह दर्द के मारे चिल्ला रहा था.

शरीर में संक्रमण फैलने से नहीं बच पाया लड़का

सूचना पर पहुंची और परिजन ने सबसे पहले लड़के को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया फिर वहां से 22 सितंबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल में एडमिट कराया. क्योंकि लड़के के शरीर में संक्रमण फैल चुका था, जिसके कारण उसे बचाया नहीं जा सका.

लड़के ने पहले छुपाई थी मां से सच्चाई

लड़के की मौत से पहले उसने अपनी आपबीती मां को आपबीती सुनाई जो कि उन्होंने अपने फोन में रिकॉड कर ली. लड़के की मां ने मुताबिक वह घरेलू सहायिका के रूप में काम करती हैं. 18 सितंबर वाले दिन वह बाहर गई थी जिस दिन उनके बच्चे के साथ यह वारदात हुई है. फिर जब मैं घर लौटी कतो उन्होंने देखा कि मेरे बेटे के पैर में जख्म है. पूछने पर लड़के ने झूठ बोला और कहा कि वह खेलते समय घायल हो गया.

गुप्तांग में घुसा दी थी लोहे की रॉड

कई बार जब मां ने अपने बच्चे से पूछा तो उसने रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई. वीडियो के मुताबिक वह अपनी मां को बता रहा है कि ‘आरोपियों ने लोहे की रॉड उसके गुप्तांग में घुसा दी फिर उन्होंने उससे अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए’. यह बात सुनकर मां एकदम हिल गईं. वहीं अब लड़के की मां ने गुहार लगाते हुए मां ग की है कि आरोपियों को सख्त सजा मिलनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: Ankita Bhandari मर्डर केस में वीआईपी की तलाश जारी,पुलिस को मिली 1 हजार से ज्यादा नंबरों की लिस्ट

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...