Delhi: दिल्ली के सब्जी मंडी इलाके में चार मंजिला इमारत गिरी, दो बच्चों की मौत, CM ने जताया दुख

Delhi Building
Image Credits: Ani/Twitter

दिल्ली (Delhi) से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली के सब्जी इलाके (Sabji Mandi) में चार मंजिला ढह गई है. जिससे आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं इस हादसे से मलबे में दबने के कारण दो बच्चों की मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय प्रशासन मलबे में दबे लोगों को निकालने के प्रयास में जुटे हुए हैं. वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस हादसे पर दुख जताया है.

इस हादसे को लेकर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आशंका है कि अभी मलबे में कई लोग दबे हो सकते हैं. ये सब्जी मंडी दिल्ली के मलका गंज इलाके के पास है. मलबे से निकाले गए दोनों बच्चों की मौत हो गई है. इन दोनों बच्चों को हिंदूराव अस्पताल ले जाया गया था जहां इन्हें मृत घोषित कर दिया गया है. जिसमें से एक बच्चे की उम्र 12 साल और दूसरे की 7 साल है.

वहीं जानकारी मिल रही है कि बिल्डिंग के ग्राउंड फ्लोर पर एक दूध की डेरी संचालित होने की बात निकलकर सामने आ रही है. दरअसल, चार मंजिला इमारत गिरने से एक कार भी उसकी चपेट में आ गई है. इस दौरान पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके अलावा जेसीबी की मदद से भी मलबे को किनारे किया जा रहा है.

वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने इस हादसे पर दुख जताया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि ‘सब्जी मंडी इलाके में इमारत गिरने का हादसा बेहद दुखद. प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा है, ज़िला प्रशासन के माध्यम से मैं खुद हालात पर नज़र बनाए हूं’.

ये भी पढ़ें: पदयात्रा भारतीय राजनीति में सफलता का अचूक मंत्र है, शायद इसीलिए राहुल गांधी 14 किलोमीटर चलकर वैष्णो देवी गए