Delhi Metro: डीएमआरसी ने मेट्रो के परिचालन का समय बदला, ऑफिस जाने से पहले देखें रूट

Delhi Metro
Image Credits: Flickr

अगर आप भी दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में सफर करते हैं तो यह जान लें कि डीएमआरसी (DMRC) ने मेट्रो परिचालन के समय में बदलाव किया है. अब ग्रीन लाइन की पहली और आखिरी मेट्रो के समय में बदलाव किया है. इससे सुबह के समय में ऑफिस जाने वाले लोगों को परेशानी हो सकती है. इस बात की जानकारी डीएमआरसी ने ट्वीट कर के दी है.

दिल्ली मेट्रो रेल कार्पोरेशन (डीएमआरसी) ने ट्वीट कर के बताया है कि ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन से कीर्तिनगर तक की यात्रा करने वाले लोगों को सुबह में पहली मेट्रो 7:18 और रात में आखिरी मेट्रो 9:10 पर मिलेगी. इसके अलावा ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन से इंद्रलोक जाने वाले यात्रियों को सुबह 7.00 बजे और रात में आखिरी मेट्रो नौ बजे मिलेगी. इन सभी जगहों पर मेट्रो सेवा का बदला हुआ समय 18 जून से 30 सितंबर 2021 तक लागू रहेगा.

डीएमआरसी ने जानकारी देते हुए बताया है कि इंद्रलोक/कीर्तिनगर से ब्रिगेडियर होशियार सिंह मेट्रो स्टेशन के बीच यात्रा करने वालों को पिंक लाइन पर मजलिश पार्क-शिव विहार, पंजाबी बाग वेस्ट मेट्रो स्टेशन तक आने-जाने वालों को इसका फायदा मिलेगा.

आपको बता दें कि ग्रीन लाइन पर बड़ी संख्या में ऑफिस आने-जाने वाले यात्री हैं. इस कारण डीएमआरसी ने इन लोगों पर लोगों को पहले से सूचित कर दिया है. हालांकि सुबह के समय के ऑफिस जाने वालों को परेशानी हो सकती है. इसके अलावा रात के समय में ऑफिस से वापस आते समय लोगों को परेशान होना प़़ड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: भारत के इन नौ शहरों को मिलेगी रूस की वैक्सीन Sputnik V, यहां देखें लिस्ट