comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतBageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, जानें फोन करने वाले शख्स ने क्या कहा?

Bageshwar Dham: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की मिली धमकी, जानें फोन करने वाले शख्स ने क्या कहा?

Published Date:

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को जान से मारने की धमकी मिली है. यह फोन पीठाधीश्वर के चचेरे बाई लोकेश गर्ग के पास आया है. वहीं फोन करने वाले शख्स ने अपना अमर सिंह बताया है. लोकेश की शिकायत पर छतरपुर के बमीठा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है, जिस पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

लोकेश द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक 22 जनवरी की रात को करीब 9 बजकर 15 मिनट पर लोकेश के पास एक फोन आया जिसमें शख्स ने अपना नाम अमर सिंह बताया और कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मेरी बात करवाओ जब उन्होंने कहा कि वो बात नहीं करवा सकते हैं. इस पर फोन करने वाले अमर सिंह ने ‘उनकी तैरहवी की तैयारी कर लो’.

धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज

वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर धारा 506 और 507 के तहत केस दर्ज कर जांच करनी शुरू कर दी है. आपको बता दें कि नागपुर की एक समिति ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने का आरोप लगाया है जिसके बाद वह तेजी के साथ लाइमलाइट में आए और सुर्खियों में बने हुए हैं.

कौन हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जन्म छतरपुर जिले के ग्राम गढ़ा में 1996 में हुआ था. वह दो भाई और एक बहन हैं. भाई छोटा है, जिनका नाम सालिग राम गर्ग उर्फ सौरभ है. बहन का नाम रीता गर्ग है. पिता का नाम रामकृपाल गर्ग और माता का नाम सरोज है. गौरतलब है कि माता सरोज महाराज को प्यार से घर में धीरू बुलाती हैं.

ये भी पढ़ें: कौन हैं सुहानी शाह? जो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तरह झट से पढ़ लेती हैं मन की बात, जानिए

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें