comscore
Saturday, February 4, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतकौन सी पार्टी को सपोर्ट करते हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री? सुनिए इस पर उनका जवाब, खूब वायरल हो रहा वीडियो

कौन सी पार्टी को सपोर्ट करते हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री? सुनिए इस पर उनका जवाब, खूब वायरल हो रहा वीडियो

Published Date:

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के महाराज और कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं अब ऐसे में बाबा का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिपोर्टर उनसे सवाल कर रहा है कि वह कौन सी पार्टी को सपोर्ट करते हैं? जिसका जवाब वह बड़े ही शानदार तरीके से जवाब दे रहे हैं, जिसे सुनने के बाद लोगों की हंसी छूट जा रही है.

सबसे पहले आप इस वीडियो को देखिए जिसमें धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पीले कलर के वस्त्र पहने हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह अपने धाम में बैठे हुए दिख रहे हैं जहां पर उनके कई सारे भक्त भी खड़े हैं. तभी वहां पर एक पत्रकार उनसे सवाल करता है कि किसी पॉलीटिकल पार्टी को सपोर्ट करते हैं आप? इस बात पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कहते हैं, ‘हां एक पार्टी को सपोर्ट करते हैं जिसका नाम है बजरंग बली की पार्टी’. इस पर सभी लोग तेजी के साथ हंसने लग जाते हैं.

देखिए वायरल हो रहा वीडियो

आपको बता दें कि यह वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसे लोग जमकर देख रहे हैं. वहीं इस वीडियो को इंस्टाग्राम के पेज bageshwardham_sarkar_official_ पर शेयर किया गया है. साथ ही वीडियो को तक सारे लोग लाइक भी कर चुके हैं.

क्यों सुर्खियों में बने हैं पीठाधीश्वर महाराज?

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सोशल मीडिया पर पहले भी सुर्खियों में रह चुके हैं, लेकिन इस बार पीठाधीश्वर महाराज पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. नागपुर की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया है. हालांकि इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने पलटवार करते हुए कहा था कि यह सब धर्म विरोधी लोगों का कारनामा है.

ये भी पढ़ें: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तरह आप भी पढ़ सकते हैं दूसरों का चेहरा! जानें क्या कहते हैं इस आर्ट को

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Spy Balloon: अमेरिका में दिखा जासूसी गुब्बारा! क्या है चीन की नई चाल? जानें डिटेल्स

Spy Balloon: अमेरिका के बाद लैटिन अमेरिका में जासूसी...

Best Earbuds: ब्लौपंकट और ओपो के ईयरबड्स में कौन है सबसे बढ़िया? जानें फीचर्स

Best Earbuds: बाजार में तमाम ईयरबड्स मौजूद हैं जो...

Quantino Twenty Five: स्टाइलिश लुक के साथ लॉन्च हुई ये धांसू कार, जानें क्या है खास

Quantino Twenty Five: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन गाड़ियां...