comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतJAMMU के नरवाल इलाके में हुआ दोहरा विस्फोट, 9 लोगों के घायल होने की सूचना

JAMMU के नरवाल इलाके में हुआ दोहरा विस्फोट, 9 लोगों के घायल होने की सूचना

Published Date:

JAMMU के नरवाल इलाके में आतंकियों ने शनिवार सुबह हमला कर दिया. बता दें कि इलाके में दो धमाके हुए. जिसके बाद जम्मू पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए. इसके अलावा जांच दल और फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंचे और जांच की.जानकारी के मुताबिक इस विस्फोट में 9 लोग जख्मी हुए हैं. सभी का जम्मू के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

विस्फोट के बाद इलाके को सील कर दिया गया है. वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है. जिसके बाद जहां धमाके हुए हैं, उस जगह की सर्चिंग शुरू कर दी गई है. फिलहाल सुरक्षाबल यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि कहीं कोई और बम तो नही है.वहीं लोगों को घटनास्थल से दूर रखने के लिए जगह को सील कर दिया गया है.

इसके अलावा पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने शुरू कर दिए है ताकि कोई सुराग हाथ लग सके.वहीं डीआईजी जम्मू ने बताया कि दोनो हमलों के बीच 20 मिनट का अंतर था.

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का आया बयान

जम्मू- कशमीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हमले की कड़ी निंदा करते हुए जांच के आदेश दिए.उन्होंने बताया कि जैसे ही उन्हें वरुष्ठ पुलिस अधिकारियों के द्वारा हमले का पता लगा उन्होंने तुरंत कड़ी कारवाई करने के आदेश दे दिए.उन्होंने कहा कि जिम्मेदार लोगों को पहचान कर जल्द से जल्द उन पर कारवाई की जाए.

ये भी पढ़ें: Delhi के कनॉट प्लेस के होटल में लगी आग, दमकल की 6 गाड़ियां पहुंची मौके पर

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...