comscore
Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

पुणे-बेंगलुरु हाईवे पर भीषण हादसा! आपस में बुरी तरह से टकराए 48 वाहन, 50 लोगों के घायल होने की सूचना

Published Date:

Accident in Pune: महाराष्ट्र के शहर पुणे स्थित पुणे-बेंगलुरु हाईवे के नावले पुल पर आज रविवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें करीबन 48 वाहन आपस में बुरी तरह से टकरा गए हैं, जिसमें लगभग 50 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है. हालांकि घायलों की संख्या की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. कहा जा रहा है ये हादसा करीब साढ़े आठ और नौ बजे का है.

वहीं इस हादसे की जानकारी पुणे फायर ब्रिगेड ने दी है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस, पुणे फायर ब्रिगेड और पुणे मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (PMRDA) से बचाव दल मौके पर पहुंच गए हैं. साथ ही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा है. माना जा रहा है कि यह सभी गाड़ियां तेज रफ्तार में एक दूसरे के पीछे चल रही थी जिसके कारण यह हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट्स से जानकारी मिली है कि करीब 48 वाहनों आपस में टकराए हैं जिनमें से 30 गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं. इसके अलावा कुछ कारें पलट भी गई है क्योंकि कारों की टकराने से गाड़ियों का तेल सड़क पर फैल गया जिससे पीछे आ रही कारें भी फिसलकर इधर-उधर जाकर लड़ गईं.

नवाले पुल पर रहती है वाहनों की भीड़

आपको बता दें कि नवाले पुल काफी व्यस्त रहने वाली जगह है यहां पर वाहनों की हमेशा भीड़ लगी रहती है. जिसके कारण ट्रैफिक जाम की दिक्कत पैदा होती है. जबकि देखा जाए नेवेल ब्रिज को एक्सीडेंटल ब्रिज माना जाता है क्योंकि इस पर पहले भी कई सारे बड़े हादसे हो चुके हैं. इन हादसों में अब तक सैकड़ों लोगों की जान जा चुकी है.

ये भी पढ़ें: बस्ती में ट्रक घुसने से 6 बच्चियों समेत 8 की मौत, PM मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IQOO Z6 Pro Offer: 64MP कैमरे वाले 5G फोन पर मिल रही बम्पर छूट, जानें कीमत

IQOO Z6 Pro Offer: स्मार्टफोन की जबरदस्त रेंज इन...

WhatsApp Smart Tips: बिना किसी को पता लगे अनचाहे लोगों को करें व्हाट्सऐप पर ब्लॉक, जानें कैसे

WhatsApp Smart Tips: व्हाट्सऐप बेहतरीन मैसेजिंग एप्लीकेशन है. इसका...

Vastu plants: घर के अंदर लगा लें केवल ये 2 पौधे, जीवन में कभी नहीं छाएगी कंगाली

Vastu plants: वास्तु शास्त्र में हमारे जीवन को बेहतर...