दुकानदार ने 5 पैसे में फ्री बिरयानी का किया एलान, ग्राहकों की भीड़ ने मचा दिया बवाल

Representative image

अपनी दुकानों पर ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए दुकानदार अक्सर कुछ ऑफर्स निकालते रहते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग सामान लेने पहुंचे. ऐसा ही कुछ तमिलनाडु के मदुरैइ (Madurai) की एक दुकान में हुआ, हालांकि दुकानदार का यह ऑफर का दांव उसपर ही उल्टा पड़ गया.

दरअसल मदुरै में सुकन्या बिरयानी रेस्टोरेंट के मालिक ने यह ऐलान किया कि जो कोई भी 5 पैसे का सिक्का लाएगा उसे फ्री में बिरयानी (Free Biryani ) खिलाई जाएगी. हालांकि मालिक को इस बारे में बहुत ज्यादा पता नहीं था कि उसके इस ऐलान से क्या हलचल मचने वाली थी. सेल्लूर क्षेत्र में ऐलान वाले पोस्टर को पढ़ने के बाद सैकड़ों लोग 5 पैसे के सिक्के के साथ दुकान के सामन जमा हो गए.

मुफ्त बिरयानी के लिए लोग भूले कोरोना नियम

अगले दिन इस बिरयानी स्टॉल के बाहर मुफ्त बिरयानी के लिए सैकड़ों की भीड़ पांच पैसे का सिक्का हाथ में लिए जमा हो गई. तकरीबन 300 से ज्यादा लोग मुफ्त बिरयानी  खाने के लिए दुकान के बाहर जुट गए. मुफ्त की बिरयानी खाने के चक्कर में लोग ये भूल गए कि अभी भी कोरोना वायरस गया नहीं है. कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए बस 5 पैसे का सिक्का लेकर लाइन में खड़े रहे.

मुफ्त बिरयानी के लिए जुटे लोगों ने जमकर बवाल काटा. बाद में दुकान मालिक को पुलिस को बुलाना पड़ गया. इसके बाद पुलिस ने आकर लोगों को संभाला और भीड़ को कोविड नियमों का पालन करने की हिदायत दी. इस बीच कुछ लोगों ने ये भी शिकायत की कि 5 पैसे देने के बाद भी उन्हें बिरयानी नहीं दी गई.

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के नियमों में बड़ा बदलाव! प्रदेश की बेटियों से शादी कर चुके अन्य राज्यों के पुरुषों को मिलेगी नागरिकता