comscore
Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतबड़ा खुलासा: कंझावला केस में 5 नहीं 7 आरोपियों ने मिलकर किया है कांड! जानिए कौन हैं 2 नए चेहरे

बड़ा खुलासा: कंझावला केस में 5 नहीं 7 आरोपियों ने मिलकर किया है कांड! जानिए कौन हैं 2 नए चेहरे

Published Date:

Kanjhawala Death Case: दिल्ली के कंझावला केस में पुलिस गहनता पूर्वक जांच कर मामले की तह तक पहुंच गई है. वहीं अब पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि कार में बैठे 5 नहीं बल्कि 7 आरोपी थे जिन्होंने मिलकर इस पूरे कांड को अंजाम दिया है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं. वहीं एक सीसीटीवी भी आरोपियों का सामने आया है जिसमें वह वारदात को अंजाम देने के बाद आराम से खड़े हुए देखे जा रहे हैं.

वहीं स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर, सागर प्रीत हुड्डा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया है कि “हमने चश्मदीद गवाह का बयान दर्ज़ किया है. पूछताछ में पता चला कि गाड़ी दीपक नहीं अमित चला रहा था. पोस्टमॉर्टम के दौरान यौन शोषण का कोई सबूत नहीं मिला है”.

हमारी 18 टीमें कर रही हैं काम

फिर वह आगे बताते हैं कि “हमारी 18 टीम इसमें काम कर रही हैं, हमने 5 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में हमें पता लगा है कि इसमें 2 और लोग आशुतोष व अंकुश खन्ना शामिल हैं, हमारी टीम छापेमारी कर रही है. हम 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रहे हैं. हम जल्द से जल्द चार्जशीट फाइल करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके”.

सुल्तानपुरी केस के आरोपियों की घटना के बाद की एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. जिसमें आप देख सकते हैं कि घटना को अंजाम देने के बाद एक कार आती है जिसमें से 4 लड़के उतरते हैं जो कि कार के नीचे झांकते हैं फिर उसमें से एक लड़का वहीं रुक जाता है और बाकी के 3 लड़के कार में बैठकर वहां से रवाना हो जाते हैं.

ये भी पढ़ें: क्या लड़कों के साथ मिली है अंजलि की सहेली निधि? जानें क्यों जताई जा रही ये आशंका
Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

EPFO अकाउंट होल्डर के लिए खुशखबरी, सरकार लेने जा रही बड़ा फैसला

EPFO: कर्मचारी भविष्य निधि संगठन पेंशन धारकों के लिये...

WhatsApp आज से इन स्मार्टफोन पर नहीं करेगा काम! जानें क्यों हुआ ये बदलाव

WhatsApp: चैटिंग के लिए सबसे ज्यादा व्हाट्सएप इस्तेमाल किया...