comscore
Friday, February 3, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतकंझावला केस: 'होटल में लड़कियों के अलावा बुक था लड़कों का कमरा', आरोपियों को सजा दिलाने में मदद करेगी ये चश्मदीद

कंझावला केस: ‘होटल में लड़कियों के अलावा बुक था लड़कों का कमरा’, आरोपियों को सजा दिलाने में मदद करेगी ये चश्मदीद

Published Date:

Kanjhawala Death Case: दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala case) में पुलिस रोजाना नए-नए खुलासे कर रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि जिस होटल लड़कियां पार्टी मनाने के लिए रुकी थी वहां पर लड़कों का एक अलग से कमरा भी बुक था. साथ ही लड़कों और लड़कियों को एक साथ बात करते हुए भी देखा गया था. वहीं होटल की मैनेजर ने बताया है कि पार्टी वाली रात दोनों लड़कियों के बीच लड़ाई भी हुई थी इस पर शांत रहने के लिए कहा गया.

वहीं स्पेशल CP लॉ एंड ऑर्डर, सागर प्रीत हुड्डा ने बताया है कि ‘सुल्तानपुरी की घटना में एक नया तथ्य सामने आया है, जिसके अनुसार घटना के वक्त मृतका के साथ एक और लड़की थी. उसके मुताबिक घटना के समय वो थी और उसे कोई चोट नहीं आई थी और वो उठ कर वहां से चली गई थी. अब हमारे पास एक चश्मदीद है’.

दिल्ली पुलिस जल्द पूरी करेगी जांच

फिर वह आगे कहते हैं कि ‘वे पुलिस का सहयोग कर रही है, उसका बयान लिया जा रहा है. ये आरोपियों को सजा दिलाने में महत्वपूर्ण साबित होगा, जांच जारी है. दिल्ली पुलिस जल्द ही जांच पूरी कर लेगी. अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी’.

होटल मैनेजर(वो होटल जहां से मृतिका और उसकी दोस्त निकले थे) ने बताया है कि ‘वो दोनों बहस कर रही थीं तब नाइट वाले मैनेजर ने उनको कहा कि लड़ो मत फिर वो नीचे जाकर लड़ने लगीं, नीचे जब वो लड़ रही थीं तो आस-पड़ोस वालों ने भी उन्हें रोका जिसके बाद वो स्कूटी पर बैठकर चली गईं’.

मृतिक के साथ दिखाई दी एक अन्य लड़की

समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि CCTV फुटेज में मृतिक के साथ के एक अन्य लड़की दिखाई दे रही है, जो कि उनके साथ बैठकर जा रही होती है. हादसे के वक्त वो मृतिक के साथ थी, वह घायल हो गई और मौके से भाग गई लेकिन मृतिक का पैर कार में फंस गया जिसके बाद उसे घसीटा गया. बता दें कि पुलिस ने CCTV फुटेज की पुष्टि की है.

देखिए सीसीटीवी फुटेज का वीडियो

ये भी पढ़ें: युवती का पोस्टमार्टम हुआ पूरा, आज होगा अंतिम संस्कार, यहां जानें केस की पूरी डिटेल

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...