comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
Homeभारतकंझावला केस: 'अंजलि चिल्लाती और रोती रही मगर लड़के कार खींच ले गए', सहेली ने बताई रूह कंपाने वाली पूरी वारदात

कंझावला केस: ‘अंजलि चिल्लाती और रोती रही मगर लड़के कार खींच ले गए’, सहेली ने बताई रूह कंपाने वाली पूरी वारदात

Published Date:

Kanjhawala Death Case: देश की राजधानी दिल्ली के कंझावला केस (Kanjhawala case) को जानने के बाद लोगों को रूह कांप जा रही है. वहीं अब अंजलि के साथ स्कूटी पर बैठी उसकी दोस्त और चश्मदीद निधि ने इस पूरी वारदात के बारे में एक बड़े चैनल को जानकारी दी है.

चश्मदीद निधि ने घटना के बारे में शुरुआत से बताया कि गाड़ी सामने से आई और हम स्कूटी पर थे. वो लड़के ड्रिंक किए हुए थे. उनकी गाड़ी से हमारी टक्कर हो गई और वो (अंजलि) गाड़ी के नीचे आ गई. मैं स्कूटी के बगल में गिर गई थी. गाड़ी के नीचे उसका पैर या कुछ फंस गया था, जिसके चलते वो गाड़ी के नीचे

से निकल ही नहीं पाई. जो लोग गाड़ी चला रहे थे उन्होंने दो-तीन बार गाड़ी को आगे पीछे किया, मगर वह नीचे फंसी थी और रो रही थी, लेकिन कार वालों ने नहीं सुना है और वह खींचकर घसीटते हुए ले गए.

गाड़ी में नहीं बज रहे थे गाने

फिर निधि ने आगे कहा कि अंजलि को गंभीर चोट इसलिए आई क्योंकि वो अंदर घुस गई थी और गाड़ी वालों को ये पता चल गया था, लेकिन वो इसे इग्नोर करते हुए गाड़ी को भगा कर ले गए. उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया और एक बार भी उतर कर नहीं देखा. जबकि गाड़ी में कोई गाने भी नहीं बज रहे थे. सब कुछ शांत था.

अंजलि ने बहुत ज्यादा कर रखी थी ड्रिंक

फिर होटल के बारे में जानकारी देते हुए वह आगे बताती हैं कि अंजलि ने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर रखी थी और वो बोल रही थी की स्कूटी वो चलाएगी, लेकिन मैंने उसे मना किया तो लड़ाई हो गई. उसने बहुत ज्यादा ड्रिंक कर रखी थी और वो बिल्कुल होश में नहीं थी. मैं पीछे बैठकर गाड़ी को संभालने की कोशिश कर रही थी.

ये भी पढ़ें: ‘होटल में लड़कियों के अलावा बुक था लड़कों का कमरा’, आरोपियों को सजा दिलाने में मदद करेगी ये चश्मदीद

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें