कर्नाटक: अस्पताल के कर्मचारी ने कोरोना मरीज से बालत्कार का किया प्रयास, रिपोर्ट दर्ज

Gang Rape
Image Credit: Pixabay

कर्नाटक (Karnataka) से ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर हर कोई हौरान है. कलबुर्गी में कोरोना पीड़िता महिला से अस्पताल के एक कर्मचारी ने बालत्कार करने का प्रयास किया. जब महिला ने विरोध किया तो कर्मचारी मौके से फरार हो गया. वहीं मामले की सूचना को पुलिस को दी गई. जिसके बाद पु्लिस ने घटनास्थल पर मामले की जांच की. पुलिस का कहना है कि अस्पताल के कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

वहीं इस मामले को लेकर डीसीपी किशोर बाबू का कहना है कि GIMS अस्पताल के एक कर्मचारी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जिसने कोरोना के एक मरीज से बलात्कार करने का प्रयास किया था. उन्होंने बताया कि कोरोना वार्ड से शवों को स्थानांतरित करने के लिए आदमी जिम्मेदार है.

दरअसल, कर्नाटक के कलबुर्गी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को कुछ समस्या लगी जिसके बाद उन्होंने कोरोना जांच कराई जिसमें वह पॉजिटिव पाई गईं. तबीयत खराब दिखने के कारण उन्हें GIMS अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इस दौरान अस्पताल के एक कर्माचारी ने महिला के साथ बालत्कार करने का प्रयास किया. फिर जब महिला ने इसका विरोध किया तो युवक मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर कर्मचारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती