comscore
Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतLeopard in Greater Noida: तेंदुआ दिखने से दहशत में अजनारा और आस-पास की सोसायटी के लोग, सर्च ऑपरेशन जारी

Leopard in Greater Noida: तेंदुआ दिखने से दहशत में अजनारा और आस-पास की सोसायटी के लोग, सर्च ऑपरेशन जारी

Published Date:

Leopard in Greater Noida: तेंदुए की दहशत से ग्रेटर नोएडा के लोग काफी डरे हुए हैं. मंगलवार को निर्माणधीन प्रोजेक्ट अजनारा ली गार्डन में एक बार फिर तेंदुआ देखा गया. तेंदुए को देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया. कुछ लोगों ने अपने फोन से उसकी वीडियो बनाने की कोशिश की.

जानकारी मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुँच गई है. टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है. इसके लिए टीम ने पिंजरा भी लगाया है जिसमें तेंदुए को झांसा देकर इसमें फंसाया जा सके. फिलहाल वन विभाग की टीम तेंदुए को पकड़ नहीं पाई है. बुधवार को भी सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा. जिला प्रशासन ने लोगों को अलर्ट रहने की सलाह दी है.

Leopard in Greater Noida कब दिखा था?

बताया जा रहा है कि तेंदुआ पिछले एक सप्ताह से यहां डेरा डाले हुए है. बिसरख थाना क्षेत्र के बंद पड़ी बिल्डिंग में तेंदुआ दिखा था. जिसके बाद उसे पकड़ने के लिए वन विभाग की तरफ से जाल और पिजड़ा बिछाया गया है. मंगलवार देर रात तक रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहा. सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो आए हैं जिनमें साफ़ दिख रहा है कि तेंदुआ यहीं कहीं छिपा है.

leopard greater noida
leopard greater noida

तेंदुए को पकड़ने के लिए वन विभाग की तरफ से कई जनपदों की टीम को लगाया गया है. इसके बाद भी अभी तक सफलता हाथ नहीं आई है. अजनारा ली गार्डन के लोग दहशत में हैं. पिछेल तीन दिनों से तेंदुए को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है. बुधवार को भी कई जनपदों की टीम तेंदुए को पकड़ने के लिए ऑपरेशन जारी रहेगा. इस बीच जिला प्रशासन ने के लोगों को अलर्ट रहने को कहा है.

ट्विटर पर वीडियो में दिख रही तेंदुए की चहलकदमी

इस वीडियो में देखिये तेंदुए खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है. वन विभाग की टीम ने बिल्डिंग के चारों तरफ जाल और पिजड़ा लगाया है, ताकि उसे पकड़ा जा सके. हालांकि वन विभाग ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि जानवर तेंदुआ है या और कोई अन्य. वन विभाग का कहना है कि पकड़े जाने के बाद ही इस बात की पुष्टि होगी.

इसे भी पढ़ें: कंझावला केस: ‘अंजलि चिल्लाती और रोती रही मगर लड़के कार खींच ले गए’, चश्मदीद ने बताई रूह कंपाने वाली पूरी वारदात

Arpit Omer
Arpit Omerhttp://hindi.thevocalnews.com
अर्पित ओमर The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई लखनऊ यूनिवर्सिटी से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें