comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Mulayam Singh Health Update: मुलायम सिंह की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट, डॉक्टरों ने बताई उनकी कंडीशन

Published Date:

Mulayam Singh Health Update: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की तबीयत कल से थोड़ी ज्यादा खराब है. जिसको लेकर उन्हें आईयीसू में शिफ्ट किया गया था, लेकिन अब उनके स्वास्थ को लेकर डॉक्टरों ने बड़ा दिया है. मेदांता अस्पताल द्वारा हेल्थ बुलेटिन जारी बताया है कि इस समय वह क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती हैं. डॉक्टरों की टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है.

दरअसल, मेदांता अस्पताल ने कल मुलायम की हेल्थ का बुलेटिन जारी नहीं किया था. वहीं अब आज अस्पताल द्वारा जानकारी देकर बताया गया है कि ‘वर्तमान में क्रिटिकल केयर यूनिट (CCU) में भर्ती हैं और उनका इलाज विशेषज्ञों की एक व्यापक टीम द्वारा किया जा रहा है’.

ये है मुलायम को समस्या

दरअसल, पिछले कई दिनों से 82 वर्षीय मुलायम सिंह की तबीयत खराब चल रही है. उन्हें अक्सर पेट में दर्द की समस्या रहती है. इससे पहले भी कुछ दिनों पहले ही वह अस्पताल में भी भर्ती हो चुके हैं. हालांकि मुलायम का इलाज मेदांता में ही चलता है इसलिए वह मेदांता में ही अपना रूटीन चेकअप कराने के लिए भी आते रहते हैं.

बता दें कि कल रात मुलायम सिंह को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था. वहीं जानकारी मिलते ही बेटे अखिलेश और बहु डिंपल भी तुरंत दिल्ली पहुंच गए थे. हालांकि रात में ही उनके हालचाल जानने के बाद वह वापस लौट गए थे.

ये भी पढ़ें: 6 राज्यों की 7 विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को होंगे उपचुनाव, जानिए कब आएंगे नतीजे

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...