Chandigarh University Case में नया ट्विस्ट,चैट करने वाला चौथा संदिग्ध निकला आर्मी का जवान

Chandigarh University case
Image Credits: Ani/Twitter

Chandigarh University Case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो कांड को लेकर एक बेहद चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के वायरल वीडियो के मामले में जिस चौथे संदिग्ध का पुलिस को अंदेशा था वह जम्मू स्थित आर्मी यूनिट का जवान निकला.

SIT की जांच में ये पता चला है कि आरोपी जवान जम्मू का रहने वाला है, नाम है- संजीव कुमार.अभी ये अरुणाचल प्रदेश में पोस्टेड है. ये इस मामले का चौथा आरोपी है जिसकी चर्चा पिछले दो दिन से चल रही थी. माना जा रहा है कि पुलिस अब उसे भी गिरफ्तार कर लेगी और पूछताछ की जाएगी.

आर्मी इंटेलिजेंस कर रही है पूछताछ

संजीव की पहचान होने के बाद अब आर्मी इंटेलिजेंस उससे पूछताछ कर रही है. आर्मी इंटेलिजेंस यह जांच कर रही है कि मोहित की इस मामले में क्या भूमिका थी. इधर पंजाब पुलिस अब यह जानने में जुटी है कि आर्मी के जवान के साथ आरोपी लड़की के संबंध कैसे स्थापित हुए थे. वह बार- बार लड़की को वीडियो डिलीट करने के लिए क्यों कह रहा था. जम्मू पुलिस भी आरोपी संजीव से पूछताछ कर रही है.

गिरफ्तार होगा सेना का जवान

जांच में पता चला है कि ये जवान जम्मू का रहने वाला है और इसका नाम संजीव कुमार बताया गया है. फिलहाल ये अरुणाचल प्रदेश के एटा नगर के पास पोस्टेड है. हालांकि पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़की हॉस्टल की लड़कियों का कोई वीडियो नहीं बना पाई थी. फोन में उसके अपने ही वीडियो थे. फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने मोबाइल फोन की जांच के बाद पुलिस को ये बताया है. इस मामले में अब पुलिस सेना के जवान संजीव कुमार को गिरफ्तार कर पूछताछ करेगी.

Chandigarh University Case में 3 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

पुलिस ने वीडियो लीक करने की आरोपी छात्रा को पंजाब से गिरफ्तार किया गया. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश से 23 साल के एक युवक को गिरफ्तार करके पंजाब पुलिस को सौंप दिया गया.अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार छात्रा का मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिये जब्त कर लिया गया है और किसी छात्रा के आत्महत्या की कोशिश करने का मामला सामने नहीं आया है और इस मामले में किसी की मौत नहीं हुई है.वहीं पुलिस ने आरोपियो को 7 दिन के रिमांड पर लिया था जहां उनसे पूछताछ में ये बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें: Chandigarh University Case में छात्रा के फोन से मिले 1 दर्जन से ज्यादा वीडियो, चौथे आरोपी की हुई एंट्री