comscore
Sunday, March 26, 2023
- विज्ञापन -
HomeभारतNikki Yadav Murder Case: निक्की संग भी शादी रचा चुका था साहिल, जानें लव, शादी और मर्डर की पूरी कहानी

Nikki Yadav Murder Case: निक्की संग भी शादी रचा चुका था साहिल, जानें लव, शादी और मर्डर की पूरी कहानी

Published Date:

Nikki Yadav Murder Case Full Story: दिल्ली के निक्की हत्याकांड ने पूरे देश को दहला कर रख दिया है लेकिन इस हत्याकांड में अब एक बेहद चौंकाने वाला ट्विस्ट सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 22 साल की निक्की और 24 साल के साहिल शादी भी कर चुके थे. उनकी शादी करीब दो साल पहले अक्टूबर 2020 में आर्य समाज मंदिर में पूरे रीति-रिवाज के साथ हुई थी.  

हैरान करने वाली बात ये है कि 2020 में ही निक्की और साहिल शादी कर चुके थे लेकिन निक्की के परिवार को इस बात की कोई भनक ही नहीं थी. न ही उन्हें साहिल के साथ निक्की का किसी भी तरह का रिश्ता होने का आइडिया था. हालांकि इस हत्याकांड पर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और वारदात में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया. पुलिस के मुताबिक हत्याकांड में सिर्फ साहिल आरोपी नहीं है बल्कि साहिल के पिता समेत पांच लोगों को भी आरोपी बनाया गया है. 

निक्की का मां ने लगाई इंसाफ की गुहार

पूरी वारदात की जानकारी मिलने के बाद निक्की की मां ने न सिर्फ अपनी बेटी बल्कि साहिल से शादी करने वाली दूसरी लड़की के लिए भी न्याय की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा, ‘कानून को उसे सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए. जितनी कड़ी सजा हो उसे वो दी जाए क्योंकि उसकी वजह से दो बेटियों की जिंदगी बर्बाद हो गई. उस बेटी को मालूम भी नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है. वो शादी करके नए सपने सजाकर आई थी. दूसरी ओर, मेरी बेटी से अगर कुछ था तो हमें बताना चाहिए था. उनके साथ हम हल निकालते…मारना जरूरी था क्या? क्या और कोई ऑप्शन नहीं था उसके पास? ऐसे दरिंदों को मौत की सजा होनी चाहिए जिससे हमारी बहू-बेटी जो बाहर हैं, उनको सुरक्षित रख सकें’.

क्या है पूरा मामला (Nikki Yadav Murder Case)

दरअसल, नजफगढ़ के मित्रांव गांव के रहने वाले साहिल गहलोत नाम के एक व्यक्ति का हरियाणा के झज्जर की रहने वाली लड़की निक्की यादव (Nikki Yadav Muder Case) से अफेयर चल रहा था. दोनों साल 2018 से एक दूसरे के साथ रह रहे थे. दिल्ली पुलिस के मुताबिक साहिल सुबह 6 बजे तक निक्की के साथ उसके फ्लैट में मौजूद होता था लेकिन निक्की को कहां जानकारी थी कि साहिल 9 फरवरी की दोपहर को धूमधाम से सगाई करने के बाद उसके पास आया है.

इसी बीच दोनों कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बनाते हैं. निक्की दो बैग में सामान रखती है और सुबह करीब 6 बजे दोनों सबसे पहले निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन पहुंचते हैं.जहां ट्रेन का समय न होने की वजह से वो कश्मीरी गेट पहुंचते हैं.कश्मीरी गेट बस अड्डे पहुंचने का मकसद बस पकड़कर हिमाचल या उत्तराखंड की तरफ रवाना होना था लेकिन उन्हें बस नहीं मिलती है.

Nikki Yadav Muder Case
Image Credits: Twitter

इसी बीच किसी बात पर उनका झगड़ा शुरू हो जाता है. सूत्रों के मुताबिक, बाहर जाने की बात टालने पर झगड़े की शुरुआत होती है. निक्की को साहिल की शादी वाली बात की कुछ भनक भी लग चुकी थी और निक्की जब साहिल से सवाल करना शुरू करती है तो झगड़ा बढ़ने लगता है और इतना बढ़ता है कि हत्या तक पहुंच जाता है.

इतना ही नहीं, उसने निक्की की लाश को फ्रंट सीट पर बिठाया और सीट बेल्ट लगाकर कश्मीरी गेट इलाके से पश्चिम विहार होते हुए करीब 50 किलोमीटर दूर नजफगढ़ के मित्रा गांव तक ले गया. उसके बाद साहिल ने उसके शरीर को अपने खेतों में बने एक ढाबे के फ्रीज में डाल दिया और लॉक लगा दिया. इसके बाद साहिल अपनी कार छोड़कर दूसरी कार में सवार होकर अपने घर निकल गया. वहां जाकर उसने धूमधाम से बारात निकाली और दूसरी शादी रचा ली. 

ये भी पढ़ें: थाना इकोटेक की पुलिस ने तीन वाहन चोर किए गिरफ्तार, 10 बाइक और 01 स्कूटी बरामद

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

ISRO ने 36 सैटेलाइट के साथ LVM3 रॉकेट किया लॉन्च, इसरो ने मिशन को वनवेब इंडिया-2 दिया नाम

ISRO भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन ने श्रीहरिकोटा स्थित सतीश...

UPSC Interview Questions: मनुष्य के शरीर का कौन सा अंग है जो हर दो महीने में बदलता रहता है?

UPSC Interview Questions: UPSC परीक्षा को पास कर IAS आधिकारी बनने का...

Travel Insurance: IRCTC देता है लाखों रुपये का इंश्योरेंस, जानें कैसे उठाएं फायदा?

Travel Insurance: भारत में लंबी दूरी की यात्रा करने...

Electric Scooter: मार्केट में गर्दा उड़ाने आ रहा ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिनटों में होगा चार्ज

Electric Scooter: भारतीय मार्केट में कई बेहतरीन इलेक्ट्रिक स्कूटर...

Chaitra Navratri 2023: नवरात्रि के पांचवे दिन माता के किस स्वरूप की होती है पूजा?

Chaitra Navratri 2023: हिंदू धर्म में नवरात्रि का पर्व...