comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

हिमाचल में PM मोदी ने भरी हुंकार, बोले-‘कांग्रेस का आधार आज भी परिवारवाद’, पढ़िए पूरा भाषण

Published Date:

हिमाचल प्रदेश के चंबी में जनसभा को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज विपक्ष पर निशाना साधते हुए हुंकार भरी. इस दौरान पीएम ने लोगों को भरोसा दिलाया कि डबल इंजन की सरकार ही काम रही है जबकि कांग्रेस का आधार आज भी परिवारवाद ही है. साथ ही मोदी ने कहा कि कांग्रेस जहां से चली जाती है वहां पर उसका फिर आना मुश्किल हो जाता है.

इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में जनता को कहा कि आज कई ऐसे राज्य हैं जहां कांग्रेस का एक भी विधायक नहीं है. कांग्रेस का आधार आज भी परिवारवाद ही है. ऐसी कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश के लोगों की आकांक्षाओं को, अपेक्षाओं को कभी पूरा नहीं कर सकती’. फिर वह आगे कहते हैं कि कांग्रेस के प्रति लोगों का गुस्सा कितना है, एक बार सरकार से गई तो उसका वापस लौटना ही मुश्किल होता है, तमिलनाडु में वहां के लोगों ने करीब 60 साल पहले वहां से कांग्रेस को निकाला, 60 साल हो गए अब तक वापस नहीं आई’.

PM मोदी बोले-‘काम कर रही डबल इंजन सरकार’

फिर पीएम आगे कहते हैं कि ‘केंद्र सरकार ने आयुष्मान योजना चलाई, हिमाचल की भाजपा सरकार ने हिमकेयर योजना से और लोगों को इसमें जोड़ दिया, इस तरह से डबल इंजन सरकार काम कर रही है’.

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि ‘कई राजनीतिक दल सिर्फ परिवारवाद और वोट बैंक की राजनीति के भरोसे चल रहे हैं. इसलिए भाजपा की सरकारों का जैसे-जैसे लोगों को अनुभव आता है लोगों का विश्वास बढ़ता जाता है और बार-बार आशीर्वाद मिलता रहता है’.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बोले-‘दिल्ली के आसपास करोड़ों की सड़क बना रहे हैं इससे कम होगा प्रदूषण’

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...