comscore
Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Bharat Jodo Yatra में राहुल गांधी ने किया रैली को संबोधित,अंकिता भंडारी केस को लेकर बोला हमला

Published Date:

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ 21वें दिन मलप्पुरम पांडिकड से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू की। इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता और समर्थक राहुल गांधी के साथ पदयात्रा में भाग लेते नजर आए। राहुल जगह-जगह रुककर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं.

राहुल गांधी ने बोला बीजेपी पर हमला

वहीं राहुल गांधी ने सोमवार देर रात ट्वीट कर लिखा कि “जब देश में देवी के नौ रूपों को पूजा जा रहा है, तब भाजपा नेता और उनके बेटे देश की बेटियों की हत्या और बलात्कार कर रहे हैं। भारत अब इन अत्याचारों के विरुद्ध एक साथ खड़ा है। अब हम चुप नहीं बैठेंगे।”भारत जोड़ो यात्रा, हर अन्याय के खिलाफ है। राजा के ये ’दो हिंदुस्तान’ भारत स्वीकार नहीं करेगा. हम इस अन्याय को स्वीकार नहीं करेंग.

ये है Bharat Jodo Yatra का शेड्यूल

भारत जोड़ो यात्रा सुबह 6:30 बजे पांडिकड जंक्शन से शुरू हुई. जो कि सुबह 10:30 बजे वन्दूर जंक्शन में विश्राम करेगी फिर शाम 5 बजे यात्रा शुरू होगी. इसके बाद शाम 7 बजे निम्बूर बस स्टॉप में विश्राम करेगी।आपको बता दें कि कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ तमिलनाडु के बाद 19 दिन तक केरल के अलग-अलग शहरों में पहुंचेगी और 450 किलोमीटर का सफर तय करेगी.

लोगों को आपस में लड़ाना चाहती है मोदी सरकार

वहीं सोमवार को अपनी पद यात्रा के दौरान भी राहुल ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि हम ऐसे भारत को स्वीकार नहीं करने जा रहे हैं जहां विश्वविद्यालय की डिग्री आपको नौकरी नहीं दिला सकती. राहुल ने कहा कि  भाजपा-आरएसएस चाहती है कि यह नदी (उनकी रैली में शामिल लोग) बंट जाए, वे चाहते हैं कि लोग आपस में लड़ें. वे एक ऐसी नदी चाहते हैं जहां कोई गिरे तो कोई उन्हें कोई न उठाए और जहां हर कोई अकेला हो। वे बांटकर और नफरत फैलाकर देश को चलाते हैं.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी की महंगी टी-शर्ट पर भाजपा ने साधा निशाना, पलटवार में कांग्रेस बोली-‘मोदी जी के 1.5 लाख के चश्मे पर भी बात हो’

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vivo Cheapest Smartphone: आ गया वीवो का सस्ता और धांसू फीचर वाला मोबाइल, जानें डिटेल्स

Vivo Cheapest Smartphone:वैसे तो मार्केट में हर स्मार्टफोन एक...

Realme Best Smartphone: बेहतरीन फीचर्स के साथ इस मोबाइल की कीमत है बहुत कम, जानें डिटेल्स

Realme Best Smartphone: रियलमी के स्मार्टफोन लोगों को काफी...

Toyota Innova Electric: पहली बार सड़कों पर दौड़ती दिखी MPV, झलक देख आप भी हो जाएंगे इम्प्रेस

Toyota Motor (टोयोटा मोटर) ने हाल ही में इंडोनेशिया...

E-Shram Card: अब व्यापारियों को भी मिलेगी हर महीने पेंशन, सरकार ने चलाई ये खास स्कीम

E-Shram Card: केंद्र सरकार द्वारा कई सारी ऐसी योजनाओं...

Samsung Galaxy A54: मार्केट में आया सैमसंग का धांसू स्मार्टफोन, फीचर्स उड़ा देंगे होश!

Samsung Galaxy A54:मार्केट में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन...