comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Weather Update: UP, बिहार और झारखंड के कई जिलों में बारिश का अनुमान, जानें बाकी राज्यों का मौसम कैसा रहने वाला है

Published Date:

Weather Update: दिल्ली के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हुई जिससे शहर में उमस भरे मौसम से लोगों को बड़ी राहत मिली. झारखंड में 3 सितंबर तक हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की संभावना मौसम विभाग ने व्‍यक्‍त की है. काशीवासियों को मां गंगा अब डराने लगी हैं. जानें यूपी-बिहार सहित अन्‍य राज्यों के मौसम का हाल

बिहार का मौसम

बिहार के कुछ जिलों में मौसम का मिजाज बदला है. मौसम विज्ञान केंद्र पटना के अनुसार गोपालगंज, सिवान जिले के कुछ भागों में अगले दो से तीन घंटे में हल्के दर्जें की मेघ गर्जन तथा हल्की से मध्यम वर्षा होने की प्रबल संभावना है।

झारखंड के इन जिलों में बारिश की संभावन

झारखंड के कुछ जिलों में बारिश के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र रांची के अनुसार बोकारो, गोड्डा, रामगढ़ जिले के कुछ भागों में अगले एक से तीन घंटे के बीच वज्रपात को साथ बारिश की प्रबल संभावना है।

 यूपी में बारिश का ऑरेंज अलर्ट

भारतीय मौसम विभाग (IMD) ने उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में आज बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. बारिश का यह सिलसिला 3 सितंबर तक जारी रहने का अनुमान है।

Shrikant Soni
Shrikant Sonihttp://hindi.thevocalnews.com
श्रीकांत सोनी, The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और लाइफस्टाइल में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई MSU से की है
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Petrol Diesel Price Update: क्यों नहीं घट रहे पेट्रोल-डीजल के दाम? जानिए इसके पीछे का कारण और आज के भाव

Petrol Diesel Price Update:सरकारी तेल कंपनियां पेट्रोल-डीजल के नए...