comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Ankita Bhandari मर्डर केस में वीआईपी की तलाश जारी,पुलिस को मिली 1 हजार से ज्यादा नंबरों की लिस्ट

Published Date:

उत्तराखंड में Ankita Bhandari हत्याकांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है. कड़ी दर कड़ी रहस्यों की स्थिति स्पष्ट हो रही है.इस प्रकरण की जांच कर रही एसआइटी की प्रभारी डीआइजी पी. रेणुका देवी ने बताया, इलेक्ट्रानिक साक्ष्यों की जांच में यह बात सामने आई है कि अंकिता को कुनाऊ पुलिया से चीला नहर में धक्का दिया गया था.

Ankita Bhandari के आरोपियों ने कबूला जुर्म

डीआइजी पी. रेणुका देवी ने बताया कि पौड़ी जिले के गंगा भोगपुर (यमकेश्वर) गांव स्थित वनन्तरा रिजार्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या 18 सितंबर को चीला नहर में जिंदा फेंककर की गई थी. इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपितों रिजार्ट स्वामी पुलकित आर्या और उसके प्रबंधक सौरभ भास्कर व अंकित गुप्ता ने खुद यह बात पुलिस के समक्ष पूछताछ में स्वीकार की थी.इसकी पुष्टि के लिए शुक्रवार को आरोपितों को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था.

क्राइम सीन दोहराया गया

रिमांड के दौरान तीनों आरोपितों से अलग-अलग पूछताछ करने के साथ ही क्राइम सीन दोहराया.आरोपितों को रिजार्ट से चीला नहर में उस स्थान तक ले जाया गया, जहां उन्होंने अंकिता को नहर में धक्का देना स्वीकार किया था.

1 हजार से ज्यादा नंबरों की छानबीन जारी

अंकिता हत्याकांड में उन वीआइपी मेहमानों की तलाश तेज हो गई है, जिन्हें रिजार्ट मालिक आरोपित पुलकित अतिरिक्त सेवा देने का दबाव अंकिता पर बना रहा था. सर्विलांस टीमों को 1000 से अधिक नंबरों की लंबी सूची मिल गई है. यह वह नंबर हैं जोकि 17 व 18 सितंबर को वनन्तरा रिजार्ट के आसपास इस्तेमाल हुए और इसी दिन वीआइपी सर्विस देने की बात की जा रही थी.

Ankita Bhandari के आरोपियों को पौड़ी जेल भेज भेजा

अंकिता मर्डर केस के हत्यारोपियों की रिमांड पूरी होने के बाद एसआईटी ने उन्हें पौड़ी जेल में दाखिल करवा दिया है. रविवार सुबह टीम उन्हें लेकर पौड़ी आई. पुलिस सूत्रों ने बताया की जांच हर एंगल से की गई. आरोपियों को लेकर घटनास्थल पर क्राइम सीन को रिक्रिएट भी किया गया.

ये भी पढ़ें: Ankita Bhandari के घर पहुंचे सीएम धामी,पिता को दिया 25 लाख का चेक, कुमार विश्वास बोले- आखिर क्यों?

Punit Bhardwaj
Punit Bhardwaj
पुनीत भारद्वाज एक उभरते हुए पत्रकार हैं और The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं। उनकी रुचि बिजनेस,पॉलिटिक्स और खेल जैसे विषयों में हैं और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं। उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई AAFT से की है।
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...