comscore
Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Shraddha Murder Case: आज आफताब को साकेत कोर्ट में पेश करेगी पुलिस, जानिए केस से जुड़ी ताजा अपडेट

Published Date:

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस सबूत जुटाने के लिए लगातार हाथपैर मार रही है. वहीं आज आरोपी और जल्लाद आफताब पूनावाला को दिल्ली पुलिस साकेत कोर्ट में पेश करेगी. इस दौरान पुलिस कार्ट से रिमांड पर लेने की याचिका दाखिल करेगी ताकि इस शातिर आरोपी से पुलिस कड़ाई से पूछताछ कर मामले की पूरा खुलासा कर सबूत इकट्ठे कर सके. हालांकि आज दिल्ली पुलिस सबूत तलाशने छतरपुर वन क्षेत्र पहुंची थी.

दिल्ली पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के बाद आफताब ने खून के धब्बों को साफ करने के लिए बहुत सारे पानी का इस्तेमाल किया, जिसके कारण पानी का बिल ज्यादा आया और बिल लंबित हो गया. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि आफताब नियमित रूप से बिल्डिंग की पानी की टंकी की जांच करने जाता था. इसके कारण ही आफताब-श्रद्धा का 300 रुपये का पानी का बिल बकाया है.

शव को ठिकाने लगाने के लिए इंटरनेट पर ढूढ़े थे तरीके

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने कबूल किया कि पहचान छिपाने के लिए उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के बाद उसका चेहरा जला दिया था. उसने यह भी कबूल किया कि उसने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के तरीके इंटरनेट पर सर्च किए थे.

‘जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं मिलती चैन से नहीं बैठूंगा

वहीं मृतिका श्रद्धा के पिता विकास वॉकर आरोपी की मौत की सजा की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा है कि ‘मैं तब तक चैन से नहीं बैठूंगा जब तक आफताब को मौत की सजा नहीं दी जाती. फिर वह कहते हैं कि मुझे हमेशा लगा कि वह झूठ बोल रहा है, मैंने मुंबई और दिल्ली पुलिस से कहा था. आफताब शातिर है और पिछले 5-6 महीने में सबूत मिटा चुका है. ऐसे में पुलिस को सच्चाई सामने लाने में थोड़ी दिक्कत होगी’.

‘मुझे लग रहा न्याय मिलने वाला है’

फिर समाचार एजेंसी ANI से श्रद्धा के पिता कहते हैं कि ‘दिल्ली पुलिस को आभास हो गया था कि आफताब कभी झूठ बोलता है और कभी सच, इसलिए उन्होंने नार्को टेस्ट के लिए आवेदन किया. मुझे लग रहा है कि मुझे न्याय मिलने वाला है, अगर उसने अपराध किया है, तो उसे फांसी दी जानी चाहिए’.

ये भी पढ़ें: क्या है बम्बल एप जिसका श्रद्धा मर्डर केस से है कनेक्शन? जानिए कैसे करता है काम

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Redmi 5G Smartphone: 11 हजार की छूट के साथ खरीदें ये मोबाइल, जानें इसके जबरदस्त फीचर्स

Redmi 5G Smartphone: भारतीय मार्केट में कुछ स्मार्टफोन ब्रांड्स...

2023 में Hyundai की 5 अपकमिंग गाड़ियांमचाएंगी धमाल, जानें कौन-कौन सी गाड़ी है लिस्ट में

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) 2023 कैलेंडर वर्ष में...