केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर पलटवार करते हुए केजरीवाल बोले- इतना गाली गलौज अच्छा नहीं

CM Arvind Kejriwal
Image Credits: ANI/Twitter

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi shankar Prasad) ने शुक्रवार को दिल्ली सरकार को घेरते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) राशन की होम डिलीवरी की बात कर रहे हैं जब कि वह दिल्ली वालों को ऑक्सीजन देने में भी नाकाम रहे हैं.

वहीं इसका पलटवार करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि राज्य सरकारें और केंद्र सरकार मिलकर टीम इंडिया की तरह काम करेंगे तभी देश आगे बढ़ेगा. इसके बाद उन्होंने कहा कि इतना गाली गलौज अच्छा नहीं है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविंद्र प्रसाद पर पलटवार करते हुए कहा कि आज लोग केंद्र में ऐसा नेतृत्व देखना चाहते हैं जो, पूरा दिन राज्य सरकारों को गाली देने और उनसे लड़ने की बजाय, सबको साथ लेकर चले. देश तब आगे बढ़ेगा जब 130 करोड़ लोग, सभी राज्य सरकारें और केंद्र मिलकर टीम इंडिया बनकर काम करेंगे. इतना गाली गलौज अच्छा नहीं है.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि अरविंद केजरीवाल राशन की होम डिलीवरी की बात कर रहे हैं जब वह दिल्ली के लोगों को ऑक्सीजन देने में भी नाकाम रहे. इसके बाद उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार राशन माफिया के कब्जे में है.

ये भी पढ़ें: चीनी एप्स के ज़रिए लाखों भारतीयों के साथ हुई 150 करोड़ की धोखाधड़ी, जानें मामला