दर्दनाक हादसा: झांसी में ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से 7 महिलाओं और 4 बच्चों सहित 11 लोगों को हुई मौत

Road Accident in Jhansi
Image Credits: Pixabay

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी से इस वक्त एक बड़ी दर्दनाक खबर सामने आ रही है. झांसी (Road Accident in Jhansi) में एक ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 7 महिलाओं और 4 बच्चों सहित 11 लोगों को मौत हो गई है. जिससे आसपास के इलाके में चीखपुकार मच गई. जानकारी मिल रही है कि गाय को बचाने के चक्कर में ट्राली अपना नियंत्रण खो बैठी जिसके कारण यह भयंकर हादसा हो गया है. वहीं सूचना पर पहुंती पुलिस ने घायलों को अस्पतालन में भर्ती करा दिया है.

जानकारी से पता चला है कि गुरुवार दोपहर को ये ट्रैक्टर ट्रॉली भांडेर की ओर से झांसी के चिरगांव आ रही थी. तभी चिरगांव के पास लोगों से भरी ये ट्रॉली गाय को बचाने के चक्कर में अचानक से अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे भीषण हादसा हो गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स से पचा चला है कि ट्रैक्टर की ट्रॉली में 30-32 लोग बैठे हुए थे. जिनमें से 11 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए 6 अन्य लोगों को झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि अब घटनास्थल पर यातायात सामान्य हो गया है.

योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख

वहीं इस हादसे को लेकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया है. उन्होंने हादसे में मारे गए लोगों की शांति की कामना करते हुए मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है. साथ योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के पूरे प्रबंध करने के आदेश भी दिए हैं

वैक्सीन लगवाने के बाद भूल से भी न करें ये काम, साथ ही जानें हाथ में दर्द का कारण

ये भी पढ़ें: सिंघू बॉर्डर पर एक युवक के हाथ का पंजा काटकर शव बैरिकेड से लटकाया, हत्या से मचा हड़कंप