comscore
Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

UP Crime News: बेटी को बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पिता बना हैवान, लड़के की कर दी हत्या

Published Date:

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से पिता द्वारा प्रेमी की हत्या करने का मामला सामने आया है. पिता ने अपनी बेटी को दूसरे धर्म के लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति देख लिया था जिसके बाद वह अपना खो बैठे और बेटी के बॉयफ्रेंड की गला रेतकर हत्या कर दी. साथ ही उसका सर काटकर खेतों में फेंक आए. वहीं बेटी के पिता और उसके एक साथ ने मिलकर लड़के की हत्या की है.

दरअसल, घटना परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव खजूरी की है. यहां पर एक लड़का जो कि हिंदू धर्म का था लेकिन लड़की मुस्लिम धर्म की है. दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते थे इसलिए दोनों रिलेशनशिप में भी थे. फिर एक दिन लड़की के पति ने अपनी बेटी को प्यार करते हुए देख लिय़ा था जिसके बाद उनका खून खौल उठा.

सिर काटकर फेंक दिया गन्नों के खेत में

पुलिस के मुताबिक गुस्साए लड़की के पिता फैमीद और उनके साथी आसिफ ने लड़के की तलवार से हत्या कर दी. जिसके बाद उन्होंने उसका सिर गन्नों के खेत में फेंक दिया और वहां से चले गए. वहीं इस मामले में मेरठ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि ’27 सितंबर को परीक्षितगढ़ पुलिस स्टेशन में हत्या के संबंध में एक सूचना प्राप्त हुई थी, फिलहाल मृतक की पहचान निवासी गांव खजूरी दीपक के रूप में हुई है’.

आईपीसी की धारा 302 के तहत दर्ज हुआ केस

पुलिस ने दोनों आरोपियों को जब गिरफ्तार कर कड़ी पूछताछ की तो पिता ने लड़की की हत्या करना स्वीकार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी से तलवार भी बरामद कर ली है. वहीं एएसपी ने बताया है कि लड़के के परिवार ने ऑनर किलिंग का आरोप लगाया है. हमने दोनों पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: रील्स बनाने के चक्कर में शकी पति ने मां और बेटी को फावड़े से काट डाला, जानिए पूरा मामला

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Chanakya Niti: वास्तव में पाना चाहते हैं अपने जीवन में सफलता, तो हंस से सीखें ये कला

Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य द्वारा व्यक्ति को जीवन में...