comscore
Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

UP Crime News: रील्स बनाने के चक्कर में शकी पति ने मां और बेटी को फावड़े से काट डाला, जानिए पूरा मामला

Published Date:

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला मामला आया है. यहां रील्स बनाने के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी और बेटी को फांवड़े से काट डाला जिससे दोनों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जब आरोपित पति से कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि ये हत्याएं उसने ही की हैं. वहीं आरोपी इस वक्त पुलिस की हिरासत में है.

दरअसल, ई-रिक्शा चलाने वाला संजय पाल अपनी पत्नी रेखा पाल और 15 साल की बेटी ताशु के साथ रहता था. संजय घर के नीचे ही पहले कन्फेक्शनरी की दुकान चलाता था लेकिन फिर कोरोना के कारण वह बंद हो गई और उसी पत्नी की भी नौकर छूट गई. जिसके कारण संजय अपने घर का पालन पोषण करने के लिए ई-रिक्शा चलाता था.

पति को अपनी बीबी पर था शक

इस दौरान ही पति को अपनी पत्नी पर शक हुआ कि वह नोएडा में किसी से मिलने जाती है जिसका उसने एक बार पीछा भी किया. साथ ही उसने उस सोसायटी के गॉर्ड्स से इस बारे में जानकारी तो उन्होंने बताया हां वह आती हैं, जिससे उसका दिमाग खराब हुआ. फिर घर आकर उसने इस बारे में पूछा तो पत्नी ने अपना मुंह नहीं खोला.

पति और पत्नी के बीच आएदिन होता था विवाद

फिर दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद भी हुआ. तभी संजय को सोसायटी वालों ने भी बताया कि उसकी पत्नी कैरेकटर की ठीक नहीं है. फिर उसका शक और गहराता गया. फिर एक दिन उसे पता चला कि उसके पत्नी और बेटी दोनों रील्स बनाते हैं जिसके बाद वह अपना आपा खो बैठा और उसने पहले तो अपनी सो रही पत्नी के ऊपर फांवड़े से वार कर तकिए से उसका मुंह दबाकर मार डाला. फिर बेटी को भी उसने मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें: तीन दोस्तों ने मिलकर 10 साल के लड़के के गुप्तांग में घुसा दी थी रॉड, मां ने सुनाया बेटे का दर्द

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Indian Railways: अब चैन की नींद सो पाएंगे आप, रेलवे ने शुरू की ये खास सुविधा

Indian Railways: भारतीय रेलवे को भारत की लाइफलाइन कहा जाता है....

Vastu for luck: जेब में रखें इस रंग का रूमाल, हर काम में होगा लाभ ही लाभ

Vastu for luck: अधिकतर महिला अथवा पुरुष अपने साथ...