Up election 2022: कांग्रेस ने पूर्व मिस बिकनी इंडिया को घोषित किया प्रत्याशी, जानिए कौन है ये sexy अदाकारा

Hot and sexy archana gautamm
Image credit: Social media/ instagram

Up election 2022: इस साल यूपी समेत 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसके लिए चुनाव आयोग की तरफ से 7 चरणों में चुनाव कराए जाने की घोषणा भी कर दी गई है. ऐसे में अब सभी राजनैतिक पार्टियों अपने-अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी करने में लगी हुई हैं.

जहां आज बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों के नाम से पर्दा उठाया है, तो बीते गुरुवार कांग्रेस ने अपने सभी पार्टी प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी थी. जिनमें हस्तिनापुर विधानसभा की सीट के लिए कांग्रेस द्वारा पूर्व मिस बिकनी इंडिया अर्चना गौतम को उम्मीदवार के तौर पर चुना गया है. जिस बात के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं.

अर्चना गौतम एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. जोकि हमेशा अपनी hotness के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं. इन्होंने साल 2014 में मिस यूपी और साल 2018 में मिस पूर्व बिकनी इंडिया का खिताब अपने नाम किया था. साथ ही इनके नाम मिस बिकनी यूनिवर्स इंडिया/ यूनिवर्स, मिस कॉसमॉस वर्ल्ड 2018, मोस्ट टाइटल 2018 और मलेशिया में हुए मिस टैलेंट 2018 का खिताब भी है.

यह 26 वर्षीय sexy अदाकारा ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हसीना पार्कर, बारात कंपनी समेत कई फिल्मों, म्यूजिक एल्बम और विज्ञापनों में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं. बात की जाएं इनकी शिक्षा के बारे में, तो इन्होंने आईआईएमटी से बीजेएमसी किया है. साथ ही साउथ इंडस्ट्री में इन्हें बिकनी गर्ल के नाम से जाना जाता है.

जिन्हें इस बार विधानसभा के चुनावों में कांग्रेस पार्टी ने हस्तिनापुर सीट से उम्मीदवार चुना है. ऐसे में जब अर्चना गौतम मीडिया से रूबरू हुई तो टिकट मिलने की खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने कहा, कि वह टिकट पाकर बेहद खुश हैं और अगर वह चुनाव जीतती हैं, तो वह हस्तिनापुर को मशहूर पर्यटन शहर के तौर पर विकसित करेंगी.

उनका कहना है कि भले ही उन्हें राजनीति का अधिक ज्ञान नहीं है लेकिन वह जानती हैं कि जनता क्या चाहती है! अर्चना गौतम को टिकट दिए जाने पर उनके परिवार में बेहद ही खुशी का माहौल है. ऐसे में अब देखना यह है कि चुनाव में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है.