Weather News: इन दो दिनों में पड़ेगी कड़ाके वाली ठंड, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

Weather News

Weather News: सुबह और शाम के समय अच्छी खासी ठंड का अहसास अब होने लगा है. वहीं दिन में धूप निकलने से लोगों को काफी राहत मिल जाती हैं. वहीं आज यानि मंगलवार को दिल्ली एनसीआर (Delhi NCR) में मौसम साफ रहेगा. वहीं मौसम विभाग का कहना है कि पूरे उत्तर भारत में अगले 4 से 5 दिनों में पारा गिरने के कारण ठंडक बढ़ने की उम्मीद है.

आईएमडी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि अगले 4-5 दिनों के दौरान यानि 11 और 12 दिसंबर को उत्तर पश्चिम, मध्य और पूर्वी भारत के अधिकांश हिस्सों में न्यूनतम तापमान में 2-4 डिग्री सेल्सियस की गिरावट देखने को मिल सकती है. इसके अलावा अगले 3 दिनों के दौरान पूर्वोत्तर भारत के अलग-अलग हिस्सों में सुबह के समय घना कोहरा होने की संभावना है.

9 तारीख को इन राज्यों में होगी बारिश

वहीं मौसम विभाग के मुताबिक पहाड़ों पर हो रही बर्फबारी होने से तापमान में गिरावट आ सकती हैं. साथ ही 9 तारीख को तटीय आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh), तमिलनाडु (Tamil Nadu) और केरल (Kerala) में छिटपुट हल्की से मध्यम वर्षा के साथ छिटपुट से लेकर भारी बारिश हो सकती है.

वहीं आज हिमाचल प्रदेश के मनाली में मौसम काफी सुहाना हो गया है. आज मनाली में इस सीजन की पहली बार बर्फ गिरी है. अब वहां पर शीत लहर चल रही है जिससे पर्यटकों को मौसम का काफी आनंद मिल रहा है. आपको बता दें कि पिछले तीन से चार दिनों से मनाली में मौसम काफी खराब चल रहा है.

अम्बेडकर की जिंदगी की वो 8 रोचक बातें जिनसे आज सभी है अंजान!

ये भी पढ़ें: बीजेपी के इस सांसद का अनोखा विरोध, लोकसभा में शराब की बोतल लेकर पहुँचे