Weather News: कल भी दिल्ली, यूपी और हरियाणा में होगी बारिश, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Weather News

Weather News: नए साल के साथ ही कड़ाके वाली सर्दी की शुरुआत भी हो गई है. जिसके कारण आज यानि बुधवार से दिल्ली एनसीआर (Weather in Delhi), हरियाणा और पंजाब समेत अन्य राज्यों में बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. वहीं अब कल के मौसम का क्या हाल रहेगा इसको लेकर भी मौसम विभाग ने जानकारी दे दी हैं. विभाग का कहना है कि कल यानि 6 जनवरी को बारिश होने से ठंड में और बढ़ोतरी होने के आसार हैं.

वहीं आईएमडी (IMD) ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि 05 और 06 जनवरी को पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली, उत्तरी राजस्थान, पश्चिम उत्तर प्रदेश (Weather in UP) और दक्षिण राजस्थान, गुजरात राज्य, पश्चिम मध्य प्रदेश और पूर्वी उत्तर प्रदेश में छिटपुट/काफी व्यापक वर्षा होने की संभावना है.

7 जनवरी को होगी बारिश

इसके अलावा आज पंजाब में छिटपुट भारी वर्षा की संभावना है. जबकि 07 से 09 जनवरी के दौरान उत्तर-पश्चिम और आसपास के मध्य भारत के मैदानी इलाकों में काफी व्यापक हल्की से लेकर मध्यम वर्षा होने के आसार हैं. 08 जनवरी को पंजाब और हरियाणा और चंडीगढ़ में अलग-अलग भारी वर्षा की हो सकती है.

इसके बाद 06 जनवरी की रात से एक तीव्र पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर पश्चिम भारत को प्रभावित करने की संभावना है. वहीं 08 और 09 को मध्य प्रदेश में ओलावृष्टि के साथ अलग-अलग गरज के साथ छींटे पड़ने की उम्मीद जताई जा रही है.

Delhi Metro New Guidelines: दिल्ली में पूरी क्षमता के साथ चलेंगी मेट्रो और बसें 

ये भी पढ़ें: दिल्ली में 5वीं लहर शुरू! आज 10,000 केस आए सकते हैं सामने