Weather News: यूपी के इन जिलों में तेज बारिश की चेतावनी जारी, जानें दिल्ली के मौसम का हाल

Heavy Rain In UttarPradesh
Image Credits: Ani/Twitter

Weather News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) और दिल्ली (Delhi) में आए मॉनसून ने मौसम सुहाना कर दिया है. जिससे लोगों को काफी राहत मिली है. आज के मौसम की बात करें तो यूपी के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है. साथ ही कुछ जिलों में हल्की गरज होने के साथ बारिश होने की संभावना है. इसके अलावा दिल्ली में अगले हो दिनों तक बारिश होने के आसार हैं. यह जानकारी मौसम विभाग ने दी है.

दरअसल, मौसम विभाग ने सीतापुर, हरदोई, कानपुर देहात, कानपुर नगर, उन्नाव और समेत आसपास के जिलों में तेज बारिश की चेतावनी जारी की है. इसके अलावा खुर्जा, पहासू, गभाना, खैर, फिरोजाबाद, हाथरस, इगलास, अलीगढ़, टूंडला, आगरा, जलेसर, अतरौली, बुलंदशहर, बिजनौर (यूपी) के अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश जारी रहेगी.

फिरोजाबाद, हाथरस, इगलास, सादाबाद, अलीगढ़, टूंडला, जलेसर (यूपी) के अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम गरज के साथ बारिश जारी रहेगी और अगले 2 घंटों के दौरान नदबई (राजस्थान) और आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होगी. साथ ही अगले दो घंटे में पलवल (हरियाणा), जट्टारी, सादाबाद, बदायूं (यूपी) और आसपास के इलाकों में हल्की बारिश होने की संभावना है.

वहीं महाराष्ट्र में इन दिनों बारिश का सिलसिला लगातार जारी है. रायगढ़ और पुणे समेत पांच जिलों में बारिश को लेकर ‘रेड अलर्ट’ जारी कर दिया गया है. इसके अलावा उत्तराखंड में नैनीताल और पिथौरागढ़ जिले में बारिश की चेतावनी जारी की गई है.

ये भी पढ़ें: Alert! 15 अगस्त से पहले दिल्ली को दहलाने की रची जा रही साजिश, लाल किले की बढ़ी सुरक्षा