Weather Updates: ताजा अपडेट! आज से 4 अगस्त तक कई सारे राज्यों में होगी जोरदार बारिश, देखिए नई लिस्ट

Weather Updates

Weather Updates: बारिश का सिलसिला शुरू होने से अब गर्मी से आम आदमी को काफी राहत है. लेकिन कई बार धूप निकलने से लोगों को उमस का सामना भी करना पड़ता है. वहीं अब मौसम विभाग ने महीने के पहले दिन दिल्ली, यूपी, हरियाणा और उत्तराखंड समेत कई सारे राज्यों में बारिश होने की संभावना जताई है.

आईएमडी से मिली जानकारी के अनुसार 31 जुलाई और 01 अगस्त को जम्मू और कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश में गरज के साथ बारिश हो सकती है. वहीं 01 और 02 अगस्त को पूर्वी उत्तर प्रदेश, 31 जुलाई- 02 अगस्त के दौरान उत्तराखंड में बिजली कड़कने के साथ ही छिटपुट से लेकर भारी बारिश होने की भी उम्मीद है.

ऐसा रहेगा दिल्ली का मौसम

वहीं बात की जाए दिल्ली के मौसम की तो पिछले कई दिनों से चल रहा बारिश का सिलसिला फिलहाल थमने वाला नहीं है. दिल्ली में आज बादल छाए रहने के साथ ही बारिश के भी आसार हैं, जिससे तापमान में और गिरावट आ सकती है.

इसके अलावा 03 और 04 अगस्त को तटीय कर्नाटक में बहुत भारी वर्षा की संभावना है. 02-04 अगस्त के दौरान उत्तर आंतरिक कर्नाटक, 01-04 अगस्त के दौरान केरल और माहे, 04 अगस्त को दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और 31 जुलाई-04 अगस्त के दौरान तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में हल्की से लेकर तेज बारिश हो सकती है.

ये भी पढ़ें: अगले 5 दिनों के लिए भारी बारिश की चेतावनी, आज दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में गिरेगा पानी