comscore
Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Weather Updates: मौसम का अपडेट जारी! अगले दो दिनों के दौरान इन राज्यों में होगी जबरदस्त बारिश

Published Date:

Weather Updates: मानसून में बारिश के दस्तक देने से लोगों को अब काफी राहत मिल रही है. वहीं दिल्ली में लोगों को उमस भर्री गर्मा का सामना करना पड़ रहा है लेकिन यूपी में हल्के बादल छाए रहने से थोड़ी सी राहत है. वहीं मौसम विभाग ने कई सारे राज्यों के लिए अगले दो दिनों में जबरदस्त बारिश होने का पूर्वानुमान जारी कर दिया है.

आईएमडी ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया है कि 27 से 30 तारीख के दौरान जम्मू-कश्मीर में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश और गरज के साथ छींटे/बिजली गिरने की संभावना है. वहीं 26-30 के दौरान हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में बारिश हो सकती है.

जानिए हरियाणा के मौसम का हाल

इसके अलावा 26 और 27 तारीख को राजस्थान में, 28-30वीं के दौरान यूपी और बिहार में, 27-30 जुलाई के दौरान उत्तर पंजाब और उत्तर हरियाणा-चंडीगढ़ में बादल गरजने के साथ ही अच्छी खासी होने के आसार हैं. वहीं 29 और 30 जुलाई को असम और मेघालय, अरुणाचल प्रदेश और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है.

आईएमडी के मुताबिक 26 से 30 जुलाई, 2022 के दौरान उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय और नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश और गरज / बिजली के साथ व्यापक रूप से हल्की / मध्यम वर्षा होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें: आ गया अपडेट! दिल्ली में 30 जुलाई तक रोजाना होगी बारिश, जानिए आज कैसा रहेगा यूपी का मौसम

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

हौंडा स्कूटी को महज 13 हजार रुपए में करें अपने नाम, जाने फुल ऑफर डिटेल्स

Secondhand Honda Scooty: सिर्फ 13100 रूपये में ख़रीदे सेकंड...