दादी कहकर चिढ़ाते थे लोग फिर दोनों बहनें 1 करोड़ रुपया खर्च कर बन गईं सुंदरी, अब कमा रही हैं करोड़ों

Dolly And Daisy

कहते हैं कि चेहरे को लेकर कभी किसी का मजाक नहीं उड़ाना चाहिए क्योंकि वो तो हर किसी को गॉड गिफ्टेड (यानि भगवान का दिया हुआ) होता है. कई बार लोगों के मजाक उड़ाने से व्यक्ति को काफी ठेस पहुंचती है जिसके बाद से वह अपने चेहरे को संवारने के लिए सोचता रहता है. यही हुआ है इग्लैंड (England) के Stockon-on-Tees की रहने वाली दो जुड़वां बहनों डॉली (Dolly) और डेज़ी (Daisy) के साथ. ये दोनों बहनें बचपन से ही काफी मोटी थी और इनके बालों के रंग के कारण लोग उनका मजाक बनाया करते थे.

फिर जब ये दोनों बहनें बड़ी हुईं तो उन्होंने सोचा क्यों न इस चेहरे को बदल दिया जाए. इसके बाद दोनों बहनों ने 1 करोड़ से ज्यादा रुपये प्लास्टिक सर्जरी में खर्च कर दिए. वे एक साथ ही अपने चेहरे के ट्रांसफॉर्मेशन के लिए क्लीनिक जाती थीं. जिसके बाद से उनका चेहरा ही बदल गया. फिर दोनों बहनों ने एडल्ट मॉडलिंग शुरू कर दी.

इसके बाद OnlyFans पर हर महीने 10 लाख की कमाई करनी शुरू हो गई. Double D’s नाम से OnlyFans पर मशहूर दोनों बहनों का कहना है कि बचपन में लोग स्कूल में और बाहर भी उनके लुक्स को लेकर ताने मारते थे. उनके बालों का रंग बचपन से सफेद था. इसके अलावा उनकी आईब्रो और आईलैशेज़ भी सफेद थीं. ऐसे में लोग उन्हें दादी कहकर मजाक उड़ाते थे.

कोरोना में छूट गई नौकरी फिर ऐसे बनाया करियर

स्कूल खत्म होने के बाद दोनों बहनों ने पहले तो डांस सीखा फिर कोरोना के दौरान नौकरी छूट जाने के बाद उन्होंने OnlyFans पर अपने करियर की शुरुआत की. जुड़वां बहनें बताती हैं कि उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में अपनी प्लास्टिक सर्जरी पर अच्छी खासी रकम खर्च की. लिप फिलर से लेकर शरीर के तमाम हिस्सों की सर्जरी के लिए उन्होंने पैसे खर्च करने में बिल्कुल भी कमी नहीं रखी.

Nepotism पर इन स्टार्स ने तोड़ी चुप्पी, एक ने कहा ‘ये नहीं होता तो मेरा करियर नही होता’

ये भी पढ़ें: 18 साल की इस लड़की के दुनिया में सबसे लंबे हैं बाल, Guinness World Records में नाम दर्ज