Relationship Tips: Girlfriend के साथ इंटीमेट होने का कर रहें हैं प्लान, तो इन बातों का रखें खास ध्यान

Relationship tips
Image Credit: pexels.com

नई दिल्ली: अगर आप भी अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहतें हैं और साथी के साथ कुछ खूबसूरत पल बिताने का प्लान कर रहें हैं। तो ऐसे में आपके लिए बहुत जरूरी हैं कुछ बातों का ध्यान रखना ताकि यह खास पल जिंदगी भर के लिए एक याद बन सकें। आपके के इन बातों का ध्यान रखना तब और भी जरूरी है जब आप इन पलों को पहली बार अनुभव कर रहें हों। तो आइए आज हम चर्चा करतें हैं कि पुरषों को अपनी पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ाने से पहले किन-किन बातों का खास ख्याल रखना चाहिए।

पहले खाली कर लें अपना ब्लैडर

सही इंटीमेसी (Intimacy) के लिए पुरषों के लिए बहुत जरूरी है कि पहले वो और उनकी पार्टनर टॉयलेट जाएं। क्योंकि इंटीमेसी के लिए ब्लैडर का खाली होना बहुत जरूरी होता है। इसी तरह इंटरकोर्स के बाद भी टॉएलेट जाना बहुत जरूरी है। इससे एसटीडी इंफेक्शंस होने के चांसेस काफी कम हो जाते हैं।

प्रोटेक्शन खास ख्याल

प्रोटेक्शन के बारे में सोचने के बाद ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाए क्योंकि यह अनचाही प्रेगनेंसी से बचने के साथ-साथ इंफेक्शन से बचाने में भी मददगार होता है। इसलिए प्रोटेक्शन के बारे में पहले ही विचार कर लें और अपने पास रख लें। यह आपके और आपके पार्टनर, दोनों की हेल्थ के लिए अच्छा रहता है।

Relationship Tips
Image Credit: pexels.com

लुब्रिकेंट्स का करें इस्तेमाल

कई बार कुछ छोटी बातों का ध्यान न रखने से आपके ये ख़ास पल खराब हो सकतें हैं। अपने पास किसी न किसी प्रकार का लुब्रिकेंट जरूर रखें। कई बार इसके न होने से भी महिलाओं में इंफेक्शन का खतरा बढ़ सकता है।

पर्सनल हाईजीन का रखें खास ख्याल

अगर आप अपने पार्टनर के साथ इंटीमेट होने की सोच रहे हैं तो साफ-सफाई का अच्छे से ध्यान रखें रखना बहुत जरूरी है। पहले ठीक से नहा लें, पर्सनल हाइजीन किसी भी मामले में बहुत जरूरी होती है और नजदीकियों के समय इसका महत्व और ज्यादा बढ़ जाता है।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips- अपनी First Kiss को खास बनाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

जरूर देखें: भारत की पहली और एकलौती इंटिमेसी कोऑर्डिनेटर ऐसे करवाती हैं फिल्मों में INTIMATE सीन