Sex in Winter: सर्दियों में सेक्स अनुभव को बेहतर बना सकती है ये खास टिप

Image Credit: unsplash

नई दिल्लीः सर्दिया शुरू हो गयी हैं और इस मौसम में सेक्स का बेहतर अनुभव किया जा सकता है। हालांकि जब ठंड बढ़ जाती है तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सेक्स को इतना ज्यादा महत्वपूर्ण नहीं मानते हैं। लेकिन एक रिलेशनशिप में सेक्स बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि यह दो लोगों को केवल शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि भावनात्मक रूप से भी मजबूती देता है। साथ ही सर्दियों के मौसम में लोगों की सेक्स ड्राइव काफी बढ़ जाती है।

Image Credit: Pexels.com

अगर आप सर्दियों से डर रहे हैं तो आपको ज्यादा डरने की जरूरत नहीं है। सेक्स एक ऐसी एक्टिविटी है जिसमें आप गर्मी महसूस कर सकते हैं। लेकिन फिर भी आप अगर ठंड से बचना चाहते हैं तो आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताएंगे जिससे आप सर्दियों में अपने सेक्स के अनुभव को बेहतर बना सकते हैं।

गरम तेल मालिश

Image Credit: unsplash

आखिरकार तेल मालिश किसे नहीं पसंद करता, इससे हमारी बॉडी रिलैक्स हो जाती है। लेकिन सर्दियों के महीनों के दौरान आपको कुछ अलग और कुछ ऐसा करने की जरूरत हैं। ठंड के दिनों में तेल मालिश आपके लिए बेहद फायदेमंद हो सकता है।

Relationship
Image Credit: pexels.com

मालिश तो हर किसी व्यक्ति को खूब पसंद आती है। लेकिन जब आपका पार्टनर आपको गर्म तेल से सर्दियों के दिनों में मालिश करेगा तो आपको बहुत अच्छा महसूस होगा। इस एहसास का फायदा उठाते हुए आप अपनी पार्टनर के साथ सेक्स के लिए आगे भी बढ़ सकते हैं। इसमें आप मोमबत्ती का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। इसे धीरे से अपने साथी पर टपकाएं और धीरे-धीरे मालिश करें। इस तरह वे गर्म रहेंगे, और साथ ही आराम महसूस करेंगे।

Disclaimer- इस लेख में दी गई सेहत से जुड़ी तमाम जानकारियों को सिर्फ सूचनात्मक उद्देश्य से लिखा गया है। सलाह सहित यह बातें केवल जानकारी के लिए ही है। यह किसी भी तरह से राय नहीं है। लेख में बताए गए बातें पूरी तरह से कारगर होंगी इसका हम कोई दावा नहीं करते हैं। ज्यादा जानकारी प्राप्त करने के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक की राय जरूर ले।

ये भी पढ़ें: Sex In Winter- गर्मियों के मुकाबले सर्दियों में सेक्स को क्यूँ माना जाता है बेहतर?

जरूर देखें: