comscore
Saturday, March 25, 2023
- विज्ञापन -
HomeनोएडाNoida: इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बेचने वाले एक गैंग के छह तस्कर गिरफ्तार, नई उम्र के लड़के और लड़कियों को बेचते थे नशा

Noida: इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बेचने वाले एक गैंग के छह तस्कर गिरफ्तार, नई उम्र के लड़के और लड़कियों को बेचते थे नशा

Published Date:

TVN Bureau, Noida: नई उम्र के लड़के व लड़कियों को इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट बेचने वाले एक गैंग के छह तस्करों को सेक्टर-63 थाना पुलिस ने आज यानि बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया. इनके कब्जे से प्रतिबंधित 405 इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट भी बरामद की गईं, जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर उनके स्त्रोत का पता लगा रही है.

पुलिस द्वारा जिले में एंटी नारकोटिक सेल द्वारा अभियान चलाया जा रहा है, जिसके तहत पुलिस ने सेक्टर-63 थाने पुलिस की टीम ने इन छह लोगों को धर दबोचा है. पुलिस के मुताबिक आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि ये ई-सिगरेट जो मार्केट में प्रतिबंधित है, यह इन्हें 300 से 400 रुपये में मिल जाती थी और जिसे वह 3,500 से लेकर 4,000 रुपये में कॉलेज में पढ़ने वाले नई उम्र के लड़के व लड़कियों को बेचते थे. आरोपितों ने बताया है कि वह लालच में आकर यह कर रहे थे.

Noida

कहां के रहने वाले हैं आरोपी

वहीं तस्करों की पहचान प्रवीन गौड़ और आकाश थाना खोड़ा, जिला गाजियाबाद, नितिन गुप्ता खोड़ा कॉलोनी, आर्यन देव थाना विजयनगर, जनपद गाजियाबाद, उमेश पुत्र जिला मधुबनी बिहार, बीरू थाना किलोतू, जिला रोहतास, बिहार के रूप में हुई है.

वहीं एडीसीपी सेंट्रल नोएडा विशाल पांडेय ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पिछले कई सालों से ये तस्कर सक्रिय थे. इस प्रकरण की जांच कर पता कर रहे हैं कि ई-सिगरेट कहां पर बनती थी और किस प्रकार इसका परिवहन होता था. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Reported By: Rishabh Bajpai

Edited By: Punit Bhardwaj

ये भी पढ़ें- दिल्ली में दर्दनाक हत्याकांड: बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड का घोट दिया गला, फिर ढाबे के फ्रीजर में छिपाया शव

Rishabh Bajpai
Rishabh Bajpaihttps://hindi.thevocalnews.com/
ऋषभ बाजपाई The Vocal News Hindi में बतौर Senior Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि बिज़नेस और पॉलिटिक्स में है और इन विषयों पर वह काफी समय से लिखते आ रहे हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई माखन लाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी, नोएडा से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

IPL 2023: कौनसी है वो आईपीएल टीम जिसकी फैन फॉलोइंग है सबसे ज्यादा, जानें

IPL 2023: आईपीएल (IPL) 16 की शुरूआत 31 मार्च से होने...

PAN card: 31 मार्च से पहले कर लें ये काम वरना हो जाएगा आपका नुकसान

PAN card Aadhaar Link: आजकल  पैन कार्ड  बहुत जरूरी...