comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeराशिफलChawal ke upay: जीवन में तरक्की पाने के लिए चावल का करें इस तरह से प्रयोग, जरूर मिलेगा लाभ

Chawal ke upay: जीवन में तरक्की पाने के लिए चावल का करें इस तरह से प्रयोग, जरूर मिलेगा लाभ

Published Date:

Chawal ke upay: वास्तु शास्त्र में कई सारी ऐसी बातों के बारे में बताया गया है, क्योंकि व्यक्ति के जीवन को सफलता तरक्की की राह प्रशस्त करती हैं.

इसी तरह से वास्तु शास्त्र में चावल से जुड़े कुछ एक टोटके या उपायों के बारे में जानकारी दी गई है, जो कि व्यक्ति के जीवन को सफलता प्रदान करते हैं. चावल से जुड़े उपाय यदि आप अपने जीवन में विधि विधान से संपूर्ण करते हैं,

तो इससे ना केवल आपको करियर के मामले में सफलता प्राप्त होती है, बल्कि आपके जीवन की अधिकांश समस्याओं का भी हल हो जाता है, तो चलिए जानते हैं…

chawal ke upay
ImageCredit:- unsplash

चावल से जुड़े उपायों के बारे में, जो दिलाएंगे आपको जीवन में सफलता

अगर आप पूर्णिमा वाले दिन सुबह उठकर एक लाल यह सफेद रेशमी कपड़े में चावल के 21 दाने रखें, और फिर माता लक्ष्मी की पूजा के दौरान उस कपड़े को अपने साथ रखें और फिर उस कपड़े को जाकर तिजोरी में रख दे, इससे आपकी धन की बरकत होगी.

लाख कोशिशों के बावजूद आपका भाग्य जाग नहीं रहा है तो आपको तांबे के लोटे में जल और रोली के साथ थोड़े से चावल रखने चाहिए, उससे सूर्य देव को अघ्र्य देना चाहिए, इसे अवश्य आपका सोया हुआ भाग्य जागता है.

Study vastu tips
Image credit:- thevocalnewshindi

करियर और व्यापार में तरक्की पाने के लिए आप मीठे चावल बनाकर कौवा को खिला दें, इससे अवश्य आपको अपने व्यापार और करियर में तरक्की प्राप्त होगी.

अपने जीवन की आर्थिक दिक्कतों से छुटकारा पाने के लिए सोमवार के दिन आधा किलो चावल शिव मंदिर में जाकर भगवान भोलेनाथ को अर्पित कर दें, इससे आपको धन की दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा.

ये भी पढ़ें:- छोटी सी इलायची करियर में दिलाएगी बड़ी सफलता, केवल इस तरह से करें प्रयोग

अपने पैसों की बचत करने के लिए आपको लाल कपड़े में चावल के 7 दाने रखकर अपने पर्स में रख लेने हैं, इससे आपका धन व्यर्थ खर्च होने से बचता है.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

शॉट हो तो ऐसा! Suryakumar Yadav ने घुटना टेक ठोका टावर से ऊंचा छक्का, देखें ये हैरतअंगेज वीडियो

Suryakumar Yadav: इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के...

Lenovo IdeaPad: 40% के डिस्काउंट पर मिल रहा ये झपीट लैपटॉप, वजन और कीमत दोनों हैं कम

Lenovo IdeaPad: अगर आप नया लैपटाप लेने की प्लानिंग...