comscore
Thursday, February 2, 2023
- विज्ञापन -
HomeराशिफलVastu tips for life: सूरज ढलने के बाद भूल से भी ना करें ये काम, वरना भुगतना पड़ेगा अंजाम

Vastu tips for life: सूरज ढलने के बाद भूल से भी ना करें ये काम, वरना भुगतना पड़ेगा अंजाम

Published Date:

Vastu tips for life: वास्तु शास्त्र में कई सारे ऐसे नियमों के बारे में बताया गया है, जिनका पालन करके व्यक्ति अपने जीवन में अवश्य ही आगे बढ़ जाता है.

लेकिन कई बार वास्तुशास्त्र के नियमों का उल्लंघन करने पर व्यक्ति के जीवन में कुछ एक परेशानियां आ जाती हैं, जिसके चलते उसे काफी सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ जाता है.

ऐसे में हमारे आज के इस लेख में हम आपको वास्तु शास्त्र में सूरज डूबने के बाद किन कामों को करने की मनादि है, इनके बारे में आपको बताएंगे.

Vastu for workship
Image credit:- thevocalnewshindi

सूरज डूबने के बाद इन कामों को करने से आपके जीवन में अनेक दिक्कतें आ जाती हैं, तो चलिए जानते हैं…

सूरज के जाने के बाद किन कामों को करने से करें परहेज

यदि आप सूरज डूबने के बाद किसी को हल्दी का दान देते हैं, तो इससे आपकी कुंडली में गुरुदेव बृहस्पति की स्थिति कमजोर होती है और आपके जीवन में आर्थिक परेशानियां उत्पन्न होने लगती हैं.

सूरज डूबने के बाद आपको घर में झाड़ू नहीं लगानी चाहिए, ऐसा करने से देवी लक्ष्मी आपसे नाराज हो जाती है और आपके जीवन में धन की दिक्कतें शुरू हो जाती है.

सूर्यास्त के बाद आपको भूल से भी दूध दही और चीनी का दान नहीं करना चाहिए, ऐसा करने से आपको अपने जीवन में धन की दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं. इसके साथ ही आपको माता लक्ष्मी का भी आशीर्वाद प्राप्त नहीं होता.

ये भी पढ़ें:- सूरज छुपने के बाद इन चीजों का भूल से भी ना करें दान, वरना जीवन भर झेलना पड़ेगा संकट

सूर्यास्त के बाद व्यक्ति को कभी भी नहाना नहीं चाहिए और ना ही अपने माथे पर तिलक लगाना चाहिए, अन्यथा इससे देवी लक्ष्मी आपसे नाराज होकर आपके जीवन को संकट में डाल सकती हैं.

इस प्रकार आपको वास्तव में बताए गए कुछ एक कामों को सूरज के ढलने के बाद नहीं करना चाहिए, अन्यथा आपको जीवन में दिक्कतें झेलनी पड़ सकती हैं.

Anshika Johari
Anshika Joharihttps://hindi.thevocalnews.com/
अंशिका जौहरी The Vocal News Hindi में बतौर Sub-Editor कार्यरत हैं. उनकी रुचि विशेषकर धर्म आधारित विषयों में है, और इस विषय पर वह काफी समय से लिखती आ रही हैं. उन्होंने अपनी जर्नलिज्म की पढ़ाई इन्वर्टिस यूनिवर्सिटी, बरेली से की है.
- विज्ञापन -

ताजा खबरें

अन्य सम्बंधित खबरें

Stylo Boost Powerbank: टाइप सी लैपटॉप को चार्ज करने वाला आ गया पॉवर बैंक, जानें कीमत

Stylo Boost Powerbank: अगर आपका स्मार्टफोन बार-बार डिस्चार्ज हो...