Vastu for charity: सूरज छुपने के बाद इन चीजों का भूल से भी ना करें दान, वरना जीवन भर झेलना पड़ेगा संकट

Vastu for charity

Image credit:- thevocalnewshindi

Vastu for charity: वास्तु शास्त्र में जहां एक और व्यक्ति के जीवन को तरक्की पर ले जाने से जुड़ी बातों के बारे में बताएं क्या है, तो वहीं दूसरी ओर वास्तु शास्त्र में कुछ एक ऐसी बातें भी बताई गई हैं,

जो व्यक्ति को आने वाले संकट के प्रति आगाह करते हैं. ऐसे में वास्तु में यह भी बताया गया है कि व्यक्ति को सूर्यास्त के बाद किन चीजों का दान नहीं करना चाहिए, जिनको जानकर आपको अवश्य ही इसका फायदा मिल सकता है.

अगर आपको सूर्यास्त के बाद उपरोक्त बताई गई चीजों का दान नहीं करते हैं, इससे देवी लक्ष्मी आपसे कभी नहीं रूठती है. तो चलिए जानते हैं…

Image credit:- thevocalnewshindi

सूर्यास्त के बाद की चीजों का दान करने से बचना चाहिए?

अगर आप सूर्यास्त के बाद किसी भी व्यक्ति को हल्दी का दान देते हैं, इससे आपकी कुंडली में मौजूद गुरुदेव बृहस्पति कमजोर स्थिति में जाते हैं. साथ ही आपके जीवन में भी इसका नकारात्मक असर देखने को मिलता है.

कभी भी सूर्यास्त के बाद किसी को धन उधार या दान में नहीं देना चाहिए, ऐसा करने से लक्ष्मी माता आपसे क्रोधित हो जाती हैं और आपके जीवन में आर्थिक दिक्कतें बढ़ जाती हैं.

Image credit:- thevocalnewshindi

बोल से भी व्यक्ति को कभी भी सूर्यास्त के बाद दूध और दही का दान नहीं देना चाहिए, अन्यथा आपके जीवन से खुशहाली चली जाती है, और व्यक्ति को ना चाहते हुए भी जीवन भर संकटों का सामना करना पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें:- गरुड़ पुराण में बताए गए हैं 5 नियम, जो घर में कराते हैं देवी लक्ष्मी का आगमन

ऐसे में आपको सूर्यास्त के बाद किन चीजों का दान करना चाहिए और किन चीजों का दान करने से बचना चाहिए. उपरोक्त के बारे में अवश्य जानकारी होनी चाहिए. ताकि आप अपने जीवन में किसी भी प्रकार के खतरे से बच सकें, साथ ही आप पर सदैव माता लक्ष्मी का आशीर्वाद बना रहे.

Exit mobile version