साप्ताहिक राशिफल Weekly Rashifal (20 June 2022 – 26 June 2022): ये सप्ताह इन 3 राशियों के लिए रहेगा बेहद खास, करियर और व्यापार में मिलेगी तरक्की…

Weekly Rashifal
Image credit:- thevocalnewshindi

साप्ताहिक राशिफल Weekly Rashifal (20 June 2022 – 26 June 2022): ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की चाल का एक विशेष महत्व होता है. इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. जिससे कुछ राशि वालों को शुभ फल मिलते हैं, तो कुछ को अशुभ दौर से गुजरना पड़ता है. तो ऐसे में आज हम आपके लिए लाए हैं साप्ताहिक राशिफल(Weekly rashifal). ताकि आप ग्रहों की चाल के अनुसार अपनी राशि पर पड़ रहे शुभ और अशुभ प्रभाव को जान सकें. यही नहीं अगर आपकी राशि का समय अशुभ चल रहा है, तो उसके लिए कुछ उपाय भी हम आपको बताएंगे. तो चलिए जानते हैं आने वाला सप्ताह सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा?मेष राशि (mesh rashi): जातकों के जीवन में यह सप्ताह व्यक्तिगत मामलों में गति लेकर आएगा. समस्त कार्य उम्मीद के अनुरूप पूरे होंगे. अधिकतर स्पर्धाओं में सफलता मिलेगी. जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. जिम्मेदारियों का भार उठाना पड़ेगा. पेशेवर लोगों की सहायता मिलेगी. व्यापार में लाभ और विस्तार की योजनाओं में ध्यान केंद्रित रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.29-PM-2-1024x683.jpeg
मेष राशि

मेष राशि (Mesh Rashi): इस सप्ताह कामयाबी आपकी वाणी पर निर्भर करेगी. पारिवारिक मामलों में भी आपको मनचाही सफलता प्राप्त होगी. जो लोग रोजी-रोजगार की तलाश में भटक रहे थे, उन्हें इस सप्ताह मनचाहा अवसर प्राप्त होगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में संतान पक्ष से जुड़ी कोई बड़ी खुशखबरी मिलने पर घर में प्रसन्नता का माहौल रहेगा. सेहत सामान्य रहेगी. लव पार्टनर के साथ सुखद समय व्यतीत करेंगे. दांपत्य जीवन में प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.31-PM-3-1024x683.jpeg
वृष राशि

वृष राशि (vrish rashi): इस सप्ताह की शुरुआत आपके लिए शुभ होगी. सप्ताह के मध्य में घूमने-फिरने में जेब से ज्यादा खर्च हो सकता है. आपको आर्थिक दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में कोई भी भूमि-भवन और पैतृक संपत्ति से जुड़े मामले आपकी परेशानियों का बड़ा कारण बन सकते हैं. धन के लेन-देन में खूब सावधानी रखने की जरूरत रहेगी. सेहत सामान्य रहेगी. यदि आप किसी योजना में निवेश उससे संबंधित नियम शर्तों को ठीक तरह से जरूर पढ़कर ही निर्णय लें अन्यथा बाद में परेशानी उठानी पड़ सकती है. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.30-PM-5-1024x683.jpeg
मिथुन राशि

मिथुन राशि (mithun rashi): इस सप्ताह की शुरुआत में आपको करिअर और कारोबार के सिलसिले में लंबी या छोटी दूरी की यात्रा करनी पड़ सकती है. आय के मुकाबले खर्च की अधिकता बनी रहेगी. जो लोग लंबे समय से रोजी-रोजगार की तलाश में हैं, उन्हें इस सप्ताह बेहतर अवसर प्राप्त होगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में फैसला आपके हक में आने पर आपको राहत मिल सकती है. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह कुछेक चुनौतियों भरा रहने वाला है. लव पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर गलतफहमी पैदा हो सकती है. सेहत को लेकर चिंता बनी रहेगी.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.27-PM-2-2-1024x683.jpeg
कर्क राशि

कर्क राशि (kark rashi): इस सप्ताह आपका भाग्य अच्छा बना रहेगा. करिअर, कारोबार को लेकर की गई यात्रा सुखद एवं सफल साबित होगी. जो लोग विदेश में करिअर बनाने के लिए प्रयासरत थे, उन्हें इस सप्ताह अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. इस दौरान परीक्षा -प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे छात्रों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. प्रेम संबंध की दृष्टि से भी यह सप्ताह आपके लिए लकी साबित होगा. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.30-PM-1-3-1024x683.jpeg
सिंह राशि

सिंह राशि (singh rashi): यह सप्ताह आपके लिए काफी लकी साबित होगा. आपके घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा. आपको अपने करिअर और कारोबार को आगे बढ़ाने के नए मौके मिलेंगे. आपके मित्र आपके लिए मददगार साबित होंगे. परिवार के किसी सदस्य की उपलब्धि आपकी खुशियों का बड़ा कारण बनेगी. आपका अधिकांश समय धार्मिक एवं सामाजिक गतिविधियों में बीतेगा. प्रेम लव पार्टनर के साथ अनबन चल रही थी तो इस सप्ताह सारी गलतफहमियां दूर हो जाएंगी. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.26-PM-4-1024x683.jpeg
कन्या राशि

कन्या राशि (kanya rashi): इस सप्ताह इष्ट-मित्रों की मदद से जीवन से जुड़ी बड़ी समस्या के दूर होने पर आप राहत की सांस लेंगे. कार्यक्षेत्र में सीनियर और जूनियर दोनों का खूब सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बल्कि घर-परिवार और समाज में भी मान-सम्मान बढ़ेगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपकी रुचि धर्म-अध्यात्म के प्रति बढ़ेगी. प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. लव पार्टनर के साथ सुखद समय व्यतीत करने के अवसर प्राप्त होंगे. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is image.jpeg
तुला राशि

तुला राशि (Tula rashi): इस सप्ताह इष्ट-मित्रों के सहयोग से करिअर और कारोबार को आगे बढ़ाने के अवसर प्राप्त होंगे. सेहत और समय के चलते कुछ दिक्कतें सामने आएंगे. सप्ताह के मध्य में भूमि-भवन से जुड़े विवाद आपकी चिंता का कारण बन सकते हैं. घर-परिवार के बीच सामंजस्य बिठाने में थोड़ी दिक्कतें आ सकती हैं. प्रेम संबंध की दृष्टि से भी यह सप्ताह कुछेक परेशानियों को लिए रहने वाला है. लव पार्टनर को लेकर परिजनों के साथ तकरार हो सकती है. धैर्य बनाकर रखें.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.27-PM-1-3-1024x683.jpeg
वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि (vrishchik rashi): इस सप्ताह आपको सौभाग्य का पूरा साथ मिलने जा रहा है. आप हर समस्या का हल अपनी बुद्धि और विवेक से निकालने में कामयाब रहेंगे. रोजी-रोजगार के लिए भटक रहे लोगों को मनचाहा अवसर प्राप्त होगा. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामले में बड़ी सफलता हाथ लगेगी. आपको अपने कार्यक्षेत्र में थोड़ा सतर्क रहने की प्रेम संबंध की दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए लकी साबित होगा. लव पार्टनर की तरफ से आपको कोई बड़ा सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. अविवाहित लोगों का विवाह तय हो सकता है. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.27-PM-5-1024x683.jpeg
धनु राशि

धनु राशि (dhanu rashi): इस सप्ताह आपको आलस्य से बचना होगा. सप्ताह के पूर्वार्ध का समय आपके लिए बेहद अनुकूल है. किसी कार्य को पूरे मनायोग से करने पर निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी. आपके लक्ष्य की प्राप्ति के लिए इष्ट-मित्रों और परिजनों का पूरा सहयोग मिलेगा. परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे हुए हैं तो उससे संबंधित कोई शुभ सूचना आपको प्राप्त होगी. प्रेम संबंध को प्रगाढ़ बनाने के लिए आपको अपने लव पार्टनर की मजबूरियो को ही समझना होगा. दांपत्य जीवन को सुखमय बनाए रखने के लिए अपनी बिजी लाइफ में से कुछ समय अपने जीवनसाथी के लिए जरूर निकाले. सेहत को लेकर विशेष रूप से सावधान रहें.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.28-PM-1-6-1024x683.jpeg
मकर राशि

मकर राशि (Makar rashi): यह सप्ताह आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. सप्ताह की शुरआत में आप पर कार्यक्षेत्र के साथ घर-परिवार की जिम्मेदारी का बड़ा बोझ आ सकता है. यदि व्यवसाय को बढ़ाने की सोच रहे थे, उनकी कामना इस सप्ताह पूरी हो सकती है. अच्छा लाभ कमाने में कामयाब रहेंगे. भूमि-भवन या वाहन लेने की सोच रहे थे तो इस सप्ताह आपकी यह कामना पूरी हो सकती है. युवाओं का अधिकांश समय मौज-मस्ती करते हुए बीतेगा. प्रेम संबंध को प्रगाढ़ और आपसी विश्वास को बढ़ाने के लिए लव पार्टनर की छोटी-मोटी बातों को नजरंदाज करना होगा. दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी.

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2021-11-10-at-4.34.26-PM-1-3-1024x683.jpeg
कुंभ राशि

कुंभ राशि (Kumbh rashi): यह सप्ताह कुंभ राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. इस सप्ताह आपके अंदर ऊर्जा और आत्मविश्वास नजर आएगा. कार्यक्षेत्र में आपके काम की सीनियर तारीफ करेंगे. सत्ता-सरकार से जुड़े लोगों को कोई महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिल सकती है. यह सप्ताह बेहतर अवसर प्राप्त हो सकता है. लाभ की दृष्टि से व्यवसायियों के लिए यह सप्ताह अच्छा जाने वाला है. सुख-सुविधा से जुड़ी चीजों या फिर घर की मरम्मत, साज-सज्जा आदि पर पर जेब से ज्यादा धन खर्च हो सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा.

मीन
मीन

मीन राशि (Meen Rashi): मीन राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्यक्षेत्र, व्यवसाय आदि से जुड़ी बड़ी सफलता मिलेगी. आपकी तरक्की के लिए बड़ा अवसर मिल सकता है. कला, संगीत और पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह अत्यंत ही शुभ रहेगा. समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. घर-परिवार के साथ लंबी या छोटी दूरी की यात्रा पर घूमने-फिरने निकल सकते हैं. नौकरीपेशा जातकों की आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे.

KGF Chapter 2 to RRR: इन पैन इंडिया फिल्मों का बजट आपको हैरान कर देगा Shubhi Sharma: जानिए ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ की नेट वर्थ और उनकी लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें Alia Bhatt, Ranbir Kapoor Wedding Gifts – महंगी डायमंड रिंग से लेकर 2.5 करोड़ रुपये की घड़ी Pooja Hooda: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस’ पूजा हुड्डा की नेट वर्थ आप सभी को हिला कर रख देगी Alia Bhatt, Ranbir Kapoor wedding: पावर कपल के नए रिश्तेदारों की लिस्ट – Sara Ali Khan से Kareena Kapoor तक KGF Chapter 2 released: यश स्टारर फिल्म ने तोड़े ये रिकॉर्ड, RRR को भी पछाड़ा Amrapali Dubey : जानिए कितना कमाती हैं ‘भोजपुरी एक्ट्रेस’ आम्रपाली दुबे और क्या है उनकी नेट वर्थ ये कारें आती हैं दो से ज़्यादा एयरबैग्स के साथ, कीमत 10 लाख से कम – Kia Seltos से Maruti Suzuki Baleno तक Anjali Raghav: ‘हरयाणवी एक्ट्रेस ‘ अंजलि राघव की नेट वर्थ जानकर आपका दिमाग चकरा जाएगा Akshara Singh: ‘भोजपुरी क्वीन’ अक्षरा सिंह की नेट वर्थ सुन कर आप के कान खड़े हो जाएंगे