आज का राशिफल (23 मई 2021) आज एकादशी के दिन इस राशि के लोगों के लिए बन रहे हैं मान-सम्मान प्राप्ति के योग और यह लोग रहें सावधान नहीं तो हो सकती है हानि

राशिफल

राशिफल में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आपके जीवन में अमल करते है तो आपको लाभ मिलेगा. इस राशि के जातकों का आज 23 मई 2021, रविवार का दिन रहेगा खास और इस राशि के जातकों को रहना पड़ेगा सचेत.

राशिफल

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. जिससे आप खुश रहेंगे. आपके आस पास का वातावरण खुशनुमा रहेगा. अचानक कहीं से धन की प्राप्ति होगी जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा और आपको अच्छा प्रतीत होगा.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए मिश्रित परिणाम लेकर आया है. यदि आज कोई आपको नया व्यवसाय शुरू करने व किसी प्रकार से धन अर्जित करने की युक्ति बताता है तो उसकी बातों में न आएं इससे आपको हानि हो सकती है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. धन के निवेश के लिए उचित योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. आज आप सभी कार्य सावधानी पूर्वक करें नहीं तो आपके शत्रु आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्य के दृष्टिकोण से अत्यंत प्रबल रहेगा. आज अपने विवेक से काम लें. सफलता प्राप्त होगी. सरकारी कार्य अधिकारियों की सहायता से पूर्ण होंगे. आज विद्यार्थियों के पास अपने अतीत को सुधारने के अवसर मिलेंगे.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का मिलाजुला रहेगा. व्यवसाय में निवेश करना चाहते हैं तो घबराएं नहीं. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता अपनी वाणी पर संयम रखें. अपनों का स्नेह प्राप्त होगा.

कन्या राशि

आपके लिए आज का दिन व्यस्ततापूर्ण बीतेगा. किसी पारिवारिक विवाद से मन परेशान हो सकता है. परिवार के बुजुर्गों का साथ मिलेगा. कार्यक्षेत्र में आप कोई परियोजना पूर्ण करेंगे. आज आपके विचारों को भी प्राथमिकता दी जाएगी.

तुला राशि

तुला राशि मे जातकों के लिए आज का सफलता के नए रास्ते लेकर आया है. यदि कोई नया काम शुरू करेंगे तो लोग मुफ्त में राय देंगे. जिससे आपको हानि हो सकती है. ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से मनमुटाव हो सकता है. जिसका असर आपके वैवाहिक जीवन पर भी पड़ सकता है.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज के दिन उनके घर का वातावरण समय-समय पर बदलता रहेगा. जिससे आपको कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है. बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. कोई समस्या महसूस हो तो डॉक्टर की परामर्श अवश्य लें.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन संतोषजनक रहेगा. बेमतलब की बयानबाजी में समय बर्बाद न करें. व्यस्तता पूर्ण दिन में प्रेम संबंधों के लिए समय निकालेंगे. जिससे संबंध मधुर होंगे. परिवार में एकता बनी रहेगा. सभी लोग एक दूसरे की सहायता करेंगे.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. आज आलस्य को त्यागकर अपने कामों को पूर्ण करें. विदेशों से व्यापार करने वाले लोगों के लिए दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में मन नहीं लगेगा जिस कारण आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है.

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातकों के लिए आज का दिन आलस से भरा रहने वाला है. आज आप सभी प्रकार के कार्यों को करने में आलस दिखाएंगे. जीवनसाथी के विचारों व भावनाओं का सम्मान करें. जिससे रिश्ते मजबूत होंगे. साझेदारी के व्यापार के लिए दिन शुभ है.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन आपके उत्तम परिणाम लेकर आया है. आज आप बेकार में बेकार में परेशान न हों सब अच्छा होगा. निजी सम्बन्धों में वैचारिक विवाद हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आएंगे.

ईश्वर के कामना है कि आप सभी का दिन शुभ हो.

यह भी पढ़ें: Ganga Dashera 2021: गंगा दशहरा के दिन जानिए गंगा मां के धरती पर अवतार लेने की कहानी