Daily Horoscope (02 July 2021) सिंह, कुंभ व मेष राशि को धन की प्राप्ति होगी, जानिए आपके भाग्य के सितारे क्या कहते हैं आज?

Daily Horoscope
credit: pexels

Daily Horoscope में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आपके जीवन में अमल करते है तो आपको लाभ मिलेगा. इस राशि के जातकों का आज 02 july 2021, शुक्रवार को इन जातकों का दिन रहेगा खास.

Daily Horoscope

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम लेकर आया है. आज आपको अपने से छोटे लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. अचानक कहीं से धन की प्राप्ति होने से मन प्रसन्न होगा. धार्मिक यात्रा का प्लान बन सकता है. शुभ कार्यों में आज अधिक धन खर्च करेंगे. संतान पक्ष की सफलता से मन खुश रहेगा.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. धन अर्जित करने के भी नए सोर्स बन सकते हैं. आज आपको घर के बड़े बुजुर्गों का साथ मिलेगा, जिससे आपको लाभ भी होगा. माता पिता का आशीर्वाद लेकर ही घर से निकलें, दिन शुभ होगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किलों भरा हो सकता है. कुछ कार्यों में बाधाएं भी आएगी, किन्तु चिंतित ना हों अपना कार्य पूरी लगन से करते रहें. आज नहीं तो कल सफलता अवश्य प्राप्त होगी. आज आपका शत्रु पक्ष भी मजबूत रहेगा. किन्तु आपको कोई हानि नहीं पहुंचा पाएगा. आज घर से निकलने से पूर्व ईश्वर का स्मरण अवश्य करें. दिन शुभ होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुख शांति व समृद्धि के मार्ग खोल देगा. आज आप जो भी कार्य सोचेंगे उसे पूरा करके ही दम लेंगे. जीवनसाथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. तनाव कम होगा. कोर्ट कचहरी में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. यदि किसी समस्या का समाधान ना मिले तो पिता से परामर्श कीजिए. समाधान मिल जाएगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहद खास है. आज आपके सभी कार्य सफलता पूर्वक पूर्ण होंगे. मनोबल में बढ़ोत्तरी होगी. अधिक धन प्राप्ति होने से मन प्रसन्न रहेगा. शाम के समय कोई शुभ समाचार मिल सकता है. जिस कारण आपको हर्ष की अनुभूति होगी. रात में किसी मंगलमय समारोह में सम्मिलित हो सकते हैं. आज आपको पक्षियों को दाना डालना चाहिए. ऐसा करने से दिन शुभ होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. इच्छानुसार धन लाभ होने से मनोबल में वृद्धि होगी. जीवनसाथी व संतान का सहयोग प्राप्त होगा. आज आपकी अच्छी संगत आपको सफलता दिला सकती है. आज किसी से बेवजह की बहस न करें, नहीं तो हानि हो सकती है. घर से निकलने से पहले ईश्वर की आराधना करें, लाभ करें.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम है. आज आप पर आपके राशि स्वामी की कृपा बनी हुई है. राजनीतिक क्षेत्र में कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा. और कार्य में सफलता भी मिलेगी. सांसारिक एवं भौतिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी. मछली को आटा खिलाना शुभ होगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन मुश्किल भरा रहा सकता है. आज आपका दिन व्यस्तता पूर्ण रहेगा और इसी वजह से आप तनाव भी महसूस करेंगे. कोई निर्णय जल्दबाज़ी में ना लें. आज आपको माता पिता की सलाह के बिना कोई भी निर्णय नहीं लेना चाहिए. आज आप भगवान शंकर की पूजा करें, दिन शुभ रहेगा.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों को आज कठिनाई का सामना करना पड़ सकता है. आज आप व्यर्थ में धन खर्च करेंगे, जिस कारण जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है. नज़दीक या फिर दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है. शाम के वक्त घर पर मेहमान आ सकते हैं. इससे आपका मन प्रसन्न होगा. आप आज कृष्ण भगवान की आराधना कीजिए, लाभ होगा.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग्यशाली रहेगा. आज आपका व्यक्तित्व देखकर आस पास के लोग प्रभावित होंगे. और आपकी सराहना करेंगे. आपको आज ज़मीन से जुड़े लाभ होंगे. जिससे आपका मन प्रसन्न होगा. उच्चाधिकारियों से सहयोग प्राप्त होगा. आज आप स्नान करने के उपरांत सूर्य को अर्घ्य अवश्य दें.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कल्याणकारी साबित होने वाला है. आपको अपने राशि के स्वामी शनि से अधिक लाभ होगा. और आय के नए स्रोत भी बनेंगे. समय आपके अनुकूल बना हुआ है. इसका लाभ उठाएं. आज आपको किसी गरीब को भोजन कराना चाहिए. इससे आपको अत्यधिक सुकून की प्राप्ति होगी.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों का भाग्य प्रबल रहेगा. किसी को उधार दिया हुआ पैसा अकस्मात मिलने से अत्यधिक लाभ होगा. आज आप अपनी सोचने समझने की शक्ति के माध्यम से कठिन से कठिन समस्या का समाधान कर लेंगे. आज आपको गाय को रोटी खिलानी चाहिए, इससे लाभ होगा.

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो.

यह भी पढ़ें: Mangal Dosh: कुंडली में मंगल दोष के कारण हो रही है विवाह में देरी, तो अपनाएं ये उपाय..