Daily Horoscope (07 July 2021) त्रियोदशी पर मिथुन राशि को प्राप्त होगी सफलता, सिंह राशि को मिलेगा तनाव, जानिए आज का राशिफल…

Rashifal today
credit: Flickr.com

Daily Horoscope में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आप भी अपने जीवन में अमल करते है, तो आपको लाभ अवश्य मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि आज 07 july 2021, बुधवार के दिन कौन सी राशि के जातकों का दिन रहेगा खास. और जानिए आज त्रियोदशी की तिथि किसी राशि के जातक के कितनी महत्वपूर्ण है.

Daily Horoscope

मेष राशि

मेष राशि के जातक आज पारिवारिक कार्यों में अधिक व्यस्त रहेंगे. आज का दिन भागदौड़ भरा रहेगा. आज गजकेसरी योग बन रहा है जोकि आपके लिए एक वरदान के रूप में साबित होगा. जीवनसाथी के साथ सम्बंध मधुर बने रहेंगे. आज आप हनुमान चालीसा का पाठ करें, दिन शुभ रहेगा.

वृषभ राशि

आज आप जिस कार्य को करने में अपनी कौशल क्षमता का प्रयोग करेंगे उसमें सफलता प्राप्त होगी. धन अर्जित करने को लेकर चल रहे प्रयासों में सफलता मिलेगी. आज आप सभी से सौम्यता से बात करेंगे. जिस कारण रिश्ते मधुर बने रहेंगे. रचनात्मक कार्य करने में रुचि रखेंगे. आज आप भगवान गणेश को लड्डू का भोग लगाएं, दिन शुभ रहेगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों का वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. व्यवसाय में किए गए छोटे छोटे प्रयासों से बड़ी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. सामाजिक कार्यों को मन लगाकर करेंगे. यदि आज आप किसी से सहायता मांगेंगे तो वह अवश्य सहयोग करेगा. हनुमान जी के मंदिर में जाकर प्रसाद चढ़ाएं, दिन शुभ होगा.

कर्क राशि

कार्यक्षेत्र में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. परिवार में बड़ों का भी साथ प्राप्त होगा. आज आपके आत्मविश्वास में बढ़ोत्तरी होगी. जिस कारण आज आप जो कार्य करेंगे उसमें सफलता मिलेगी. व्यवसाय में लाभ होने के योग बन रहे हैं. आज आप गणेश जी की आराधना कीजिए, लाभ होगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों को आज ज्यादा भावुक होने की आवश्यकता नहीं है. आज आपको बिना वजह का तनाव व उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. परिवार की प्रतिष्ठा बढ़ेगा. आर्थिक दृष्टिकोण से भी दिन ठीक रहेगा. आज आप पक्षियों को दाना डालें, लाभ होगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहना वाला है. आय के स्रोत बढेंगे. उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. मित्रों से सम्बंध मधुर बनेंगे. नए मित्र भी बन सकते हैं. खर्च अधिक हो सकता है. आज आपको भगवान शिव की पूजा करनी चाहिए, लाभ होगा.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों की पारिवारिक प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी होगी. अतीत में की गई मेहनत आज रंग ला सकती है. दिन भागदौड़ भरा रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. रचनात्मक तरीकों से आज आप कार्य करेंगे. आज आप मछलियों की आटा डालें लाभ होगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों का दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा. रिश्ते मधुर होंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन किसी वरदान से कम नहीं है. आज आपका कोई मनचाहा काम होने से आत्मविश्वास बढ़ेगा. हनुमान चालीसा का पाठ, दिन शुभ होगा.

धनु राशि

आज आप घर में उपयोग होने वाली किसी महंगी वस्तु को खरीद सकते हैं. आज आपको उच्चाधिकारियों का साथ मिलेगा. किसी भी कार्य को करने से पहले अच्छे से सोच विचार लें. पारिवारिक दायित्व बढ़ेंगे. आज आप किसी कन्या को भोजन खिलाएं, लाभ होगा.

मकर राशि

आज आप रचनात्मक कार्यों को करने का प्रयास करेंगे. आज दूसरे लोग भी आपका सहयोग करेंगे. परिवार का सम्मान बढ़ेगा. आर्थिक लाभ होने के योग बन रहे हैं. आज आप रचनात्मक कार्यों को करने में अधिक रुचि रखेंगे. आज भगवान शिव की आराधना करें, लाभ होगा.

कुंभ राशि

आज आपको किसी अपरचित व्यक्ति से कोई उपहार मिल सकता है. जीवनसाथी से लड़ाई हो सकती है. वाणी पर संयम रखें वरना बात बढ़ जाएगी. आज आप किसी कार्य को सम्पन्न करने के बाद अत्यंत प्रसन्न होंगे. गणेश जी को दूर्वा अर्पित करें लाभ होगा.

मीन राशि

मीन राशि के जातक आज घर में कामों में अधिक व्यस्त रहेंगे. परिवार के दायित्वों को समझेगे और पूरा भी करेंगे. आर्थिक मामलों में किसी प्रकार का जोख़िम न उठाएं. किसी को धन उधार न दें. नहीं तो हानि हो सकती है. आज आप संकट मोचन का पाठ करें.

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो.

यह भी पढ़ें: Monthly Shivratri: मासिक शिवरात्रि क्या है, क्यों मनाई जाती है? इस तरह रखेंगे व्रत निश्चित रूप से होगा लाभ…