Daily Horoscope (09 July 2021) आज अमावस्या पर किस राशि के जातक को क्या करना चाहिए? आइये जानते हैं दैनिक राशिफल

Daily Horoscope
Woman raising hands looking at the night sky. Astrological wheel projection, choose a zodiac sign. Trust horoscope future predictions, consulting stars. Power of universe, astrology esoteric concept.

Daily Horoscope में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आप भी अपने जीवन में अमल करते है, तो आपको लाभ अवश्य मिलेगा. तो चलिए जानते हैं कि आज 09 july 2021, शुक्रवार के दिन कौन सी राशि के जातकों का दिन रहेगा खास. और जानिए आज अमावस्या के दिन किस राशि के जातक को क्या करना चाहिए.

Daily Horoscope

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्तता पूर्ण रह सकता है. आज आप व्यापार के कार्यों में ही इतना व्यस्त रहेंगे कि परिवार को समय नहीं दे पाएंगे.जिस कारण परिवार के लोगों से थोड़ी अनबन हो सकती है. आज किसी भी प्रकार के विवाद में पड़ें, नहीं तो हानि हो सकती है. माता-पिता की सेवा करें लाभ होगा.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का उत्तम रहने वाला है. आज आपको कहीं से रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. जिस कारण आपको अधिक प्रसन्न रहेंगे. आज आप कोई नई सम्पत्ति खरीद सकते हैं. जोकि आपके लिए भविष्य में भी अत्यंत लाभकारी साबित होगी. आज आप माता लक्ष्मी की पूजा कीजिए दिन शुभ होगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है. आज आप किसी तनाव में रहेंगे. सन्तान पक्ष से सुख प्राप्त होगा. सन्तान के विवाह में आ रही बाधाएं दूर होगी. ऐसा होने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. शाम के समय आप दोस्तों साथ जा सकते हैं. आप आज सभी से मधुरता से बात करें, लाभ होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातक आज कहीं बाहर घूमने की योजना बना रहे हैं. आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. आज आपको कोई खुश करने वाली कोई खबर मिल सकती है. नौकरी परिवर्तन के योग बन रहे हैं. उच्चाधिकारियों से मनमुटाव हो सकता है. आज आप कृष्णा जी की पूजा कीजिए लाभ होगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा कष्टकारी रहेगा. आज आपको परिश्रम के बाद ही सफलता मिलेगी. यदि आज आप किसी कार्य को आगे के लिए टालेंगे तो, उसमें आपको नुकसान ही होगा. यदि आप आज व्यापार में निवेश करना चाहते है तो आज का दिन आपके लिए उत्तम रहेगा. आज आपको हनुमान जी की पूजा करनी चाहिए,इससे आपको लाभ मिलेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों का दिन आज मिश्रित रहेगा. आप को आज कुछ कार्यक्षेत्रों में लाभ हो सकता है. आज आपको वाद विवाद से दूर रहना होगा. आज आपको विष्णु भगवान की आराधना करनी चाहिए.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों का दिन शुभ व फलदायक रहेगा. आज आपके सुख के साधनों में वृद्धि होगी. आज आप अपने लिए समय निकालने में कामयाब रहेंगे और अपने ऊपर कुछ धन भी व्यय करेंगे, जो आपको पसंद होगा. आज आप गणेश जी को प्रसन्न करें, लाभ मिलेगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपके बिगड़े हुए काम बनने लगेंगे. आज आप अपने माता पिता की सलाह से अपने व्यवसाय में निवेश कर सकते है. आज आपको अपने घर में वृद्ध व्यक्तियों की मदद करनी चाहिए.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए निश्चित परिणाम लेकर आएगा. आज आपको अकस्मात बड़ी मात्रा में धन हाथ में आने से आपके धन कोष में वृद्धि होगी, जिसके कारण आर्थिक स्थिति को मजबूती मिलेगी. विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त हों. आज आप शिवजी को मना सकते इससे आपको लाभ मिलेगा.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए आज के दिन दुखों से भरा रहेगा. आपको आज सभी कार्यों से निराशा ही हाथ लगेगी. लेकिन दोपहर बाद में व्यापार में आपकी कोई डील फाइनल होने से आपके तनाव में कमी आएगी. नौकरी-पेशा जातकों को आज किसी महिला मित्र के सहयोग से पदोन्नति मिल सकती है. आज आप कृष्ण जी की की भक्ति करें.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज हर कार्य में सफलता मिलेगी. आज आप जिस भी कार्य को करेंगे, उसमें आपको सफलता अवश्य मिलेगी. इसलिए आपको आज वही कार्य करने होंगे, जो आपको अत्यधिक प्रिय हो एवं संतान के भविष्य से संबंधित कुछ योजनाओं में भी आज आप निवेश करेंगे. आप आज लक्ष्मी जी के लिए प्रसन्न करें.

मीन राशि

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ विशेष बना रहा है. आज घरेलू स्तर पर कोई मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है, जिसमें परिवार के सभी सदस्य बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. धार्मिक कार्यों में भी आज आपकी रूचि बढ़ेगी, इसके लिए आपको कुछ खर्चा भी करना पड़ेगा. आज आप विष्णु जी की पूजा कर सकते है.

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो.

यह भी पढ़ें: Amavasya: पितृ अमावस्या पर लगाएं यह पौधे, दूर हो जाएगा कुंडली से पितृ दोष