Daily Horoscope (12 July 2021) इन 7 राशियों की खुलेगी किस्मत, बनेंगे बिगड़े काम

Daily Horoscope में की गई भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक होती है. यदि इसको पढ़कर आप भी अपने जीवन में अमल करते हैं, तो आपको लाभ अवश्य मिलेगा. आइये जानते हैं कि आज 12 july 2021, सोमवार के दिन कौन सी राशि के जातकों का दिन रहेगा खास. और जानिए आज आषाढ़, शुक्ल पक्ष द्वितीया तिथि के दिन किस राशि के जातक को क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए.

Daily Horoscope

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप अपनी संतान के फैसलों को लेकर थोड़ी चिंता में रह सकते हैं. जिस कारण परिवार के लोगों से थोड़ी अनबन हो सकती है. आज किसी से आपका झगड़ा भी हो सकता है. आज आप माता-पिता की सेवा करें लाभ होगा.

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन भाग दौड़ वाला है. आज आपको कानूनी कार्यों के चलते परेशान होना पड़ सकता है. आज समाज में आपका सम्मान बढ़ने की संभावना है. आज आप परिवार में किसी से लड़ सकते हैं. आप भगवान विष्णु की पूजा कीजिए दिन शुभ होगा.

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. आज आप तनाव मुक्त रहेंगे. सन्तान पक्ष से मिल रहे तनाव से आज आपको मुक्ति मिलेगी, जिससे आपको सुख प्राप्त होगा. सन्तान के विवाह में आ रही बाधाएं दूर होगी. ऐसा होने से परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा. शाम के समय आप दोस्तों के साथ कहीं जा सकते हैं. आप आज लक्ष्मी जी को प्रसन्न करें, लाभ होगा.

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य गुजरेगा. आज आपकी माताजी को स्वास्थ्य से संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. आज आपके व्यवसाय में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. परिजनों के साथ समय बिताएंगे. आज आप भगवान शिव की आराधना करें, लाभ मिलेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों का दिन आज मिश्रित परिणाम लेकर आया है. यदि इस राशि के किसी जातक ने किसी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है तो आज उसका सुखद परिणाम सुनने को मिल सकता है. संतान से आज आपके संबंध अधिक मधुर होंगे. आप आज भगवान गणेश की पूजा करे.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मानसिक रूप से शांतिप्रिय रहेगा. आज धर्म-कर्म के कार्यों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिसमें कुछ धन भी व्यय करेंगे. आज आपको राजनीतिक क्षेत्र में लाभ मिलेगा. आप आज भगवान विष्णु की आराधना करें, लाभ होगा.

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित रहेगा. यदि आज आप अपने किसी पुराने कार्य की ओर रुख करेंगे तो आपके काम में अड़चने बढ़ने लगेगी. आज आपको धन का लाभ मिलेगा. दूसरों से आज आपके रिश्ते अच्छे बनेंगे. आज आप मां लक्ष्मी की पूजा करें, आपको लाभ होगा.

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आज आपकी संतान कार्यक्षेत्र में अच्छा काम करेगी, जिससे आपको खुशी मिलेगी. आज आपको थोड़ा सचेत रहना होगा. आपको आज किसी परिजन के विवाह से संबंधित खुशखबरी मिल सकती है. आज आपको श्रीकृष्ण की पूजा करनी चाहिए.

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आज आपके अंदर परोपकार की भावना बढ़ेगी. धार्मिक अनुष्ठानों में आज आप सहयोग करेंगे. आज आपके परिवार में कोई शुभ कार्य हो सकता है. आज आपको हनुमान जी की भक्ति करनी चाहिए, लाभ होगा.

मकर राशि

मकर राशि के जातकों का दिन आज भाग दौड़ से भरा रह सकता है. आज आप अपनी संतान की शिक्षा से संबंधित कार्यों के चलते कोई यात्रा भी कर सकते हैं. आज आप अनावश्यक रूप से धन खर्च कर सकते हैं. आज आपको अपने माता पिता की सेवा करनी चाहिए.

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. आज आप पूरा दिन खुश रहेंगे. आपके व्यवसाय से आपको लाभ मिलने की आशंका है. यदि परिजनों में कोई विवाद चल रहा है तो वह आज आपके कारण सुलझ सकता है. आज आप शिवजी को जल अर्पण करें, लाभ मिलेगा.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उन्नति से भरपूर रहेगा. आज आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने की ओर सोच सकते हैं और अपने व्यवसाय से आज आपको संतुष्टि नहीं मिलेगी. आपको आज आर्थिक लाभ मिलने की आशंका है. आज आप माता लक्ष्मी की पूजा करें, लाभ मिलेगा.

हम ईश्वर से कामना करते है कि आपका दिन शुभ हो.

यह भी पढ़ें: Guru Purnima 2021: महाभारत के रचयिता महर्षि वेदव्यास से जुड़ा है गुरु पूर्णिमा का पर्व